बिहार को मिली बड़ी सौगात, नितिन गडकरी ने 13,585 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण

Gandhi Setu: केंद्रीय सड़क और राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को बिहार में 15 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Tue, 07 Jun 2022-1:56 pm,
1/6

15 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

केंद्रीय सड़क और राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को बिहार में 15 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. 

 

2/6

बिहार के विकास की रफ्तार होगी तेज

उपमुख्यमंत्री प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि इन महत्वपूर्ण राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास हो जाने से बिहार में विकास की रफ्तार तेज होगी और राज्य समृद्ध बनेगा.

 

3/6

केंद्र और बिहार सरकार के तमाम मंत्री रहे मौजूद

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गिरिराज सिंह, पशुपति पारस, अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय, तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, शाहनवाज हुसैन, सम्राट चौधरी, रामकृपाल सिंह, रविशंकर प्रसाद सहित तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

4/6

जाम की समस्या से मिलेगी निजात

महात्मा गांधी सेतु की पूर्वी लेन आज से शुरू हो जानें से उत्तर बिहार आना जाना आसान होगा. साथ ही लोगों को जाम की समस्या से भी निजात मिल जाएगी. जानकारी के अनुसार, 24 घंटे में गांधी सेतु से 75 हजार वाहन गुजरते हैं. 

5/6

सीएम नीतीश ने किया स्वागत

मुख्यमंत्री आवास पहुंचने पर नीतीश कुमार ने नितिन गडकरी को गुलदस्ता और अंगवस्त्रम देकर स्वागत किया. कुछ देर यहां रुकने के बाद दोनों नेता सीधे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए.

6/6

मुख्यमंत्री आवास पहुंचे गडकरी

कार्यक्रम में शामिल होने से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पटना स्थित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर पहुंचे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link