भागलपुरः Bhagalpur Crime News Update: बिहार सरकार लगातार अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए धड़पकड़ अभियान चला रही है. लेकिन उसके बाद भी प्रदेश में अपराधिक गतिविधियां रुकने का नाम तक नहीं ले रही हैं. पिछले कुछ दिनों से लूटपाट का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना मुख्यालय के पास मुख्य बाजार का है. जहां पर किराना की दुकान लूटने आए बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने लूट के दौरान दुकानदार को गोली मार दी. अस्पताल में इलाज के दौरान दुकानदार अमित अग्रवाल की मौत हो गई. पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाकर अपराधियों की धड़पकड़ शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोली मार रुपयों से भरा गल्ला उड़ा ले गए बदमाश
बता दें कि मारवारी मुहल्ले के शिवाला के पास चटनमा जाने वाले सड़क मोड़ के सामने किरान की दुकान में दुकानदार अमित कुमार अपने स्टाफ के साथ काम कर रहे थे. घटना के समय दुकान के अंदर ग्राहक भी मौजूद थे. अचानक हथियार बंद बदमाश दुकान में प्रवेश कर जबरन गल्ले से रुपये निकालने लगे. जब दुकानदार ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने दुकानदार अमित अग्रवाल के ऊपर गोली चला दी. बदमाश गोली मारने के बाद रुपयों से भरा गल्ला लेकर फरार हो गए.


अस्पताल में इलाज के दौरान दुकानदार की मौत
घटना की सूचना पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दुकानदार को उपचार के लिए पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया.  जहां इलाज के दौरान दुकानदार की मौत हो गई. 


घटना को लेकर क्या कहते है एसपी 
मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार का कहना है कि इस मामले में स्पेशल टीम तैयार की गई है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज खंगाली जा रही है. वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों को पकड़ने में कामयाब होगी.


ये भी पढ़िए - IBPS RRB 2022 Notification: आईबीपीएस आरआरबी में निकली भर्तियां,जानिए आवेदन प्रक्रिया