Road Accident in Bihar: सीवान में घर में जा घुसी अनियंत्रित स्कॉर्पियो, पिता-पुत्री की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1040546

Road Accident in Bihar: सीवान में घर में जा घुसी अनियंत्रित स्कॉर्पियो, पिता-पुत्री की मौत

Road Accident in Bihar: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नौतन-कुचायकोट रोड में शनिवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक मकान में अंदर तक घुस गई. इस हादसे में मकान मालिक धर्मेंद्र प्रसाद और उनकी दो वर्षीय पुत्री आराध्या की मौत घटनास्थल पर हो गई.

Road Accident in Bihar: सीवान में घर में जा घुसी अनियंत्रित स्कॉर्पियो, पिता-पुत्री की मौत

सीवान: Road Accident in Bihar: बिहार के सीवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र में शनिवार को एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो के सड़क के किनारे एक घर में घुस जाने से पिता और पुत्री की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. घटना के बाद लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

  1. तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक घर में घुस गई
  2. हादसे में मकान मालिक धर्मेंद्र प्रसाद और उनकी दो वर्षीय पुत्री की मौत

दो की घटनास्थल पर ही मौत
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नौतन-कुचायकोट रोड में शनिवार को तेज रफ्तार स्कार्पियो अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक मकान में अंदर तक घुस गई. इस हादसे में मकान मालिक धर्मेंद्र प्रसाद और उनकी दो वर्षीय पुत्री आराध्या की मौत घटनास्थल पर हो गई.

चालक से की मारपीट
उन्होंने बताया कि इस घटना में अराध्या की मां और एक अन्य पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई है. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में मां और पुत्री को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.
इस बीच, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो चालक को पकडकर जमकर मारपीट की और उसे फिर पुलिस को सौंप दिया गया है. इस घटना में स्कॉर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हेा गया है.

सीवान के अनुमंडल पुलिस अधिकारी जितेंद्र पांडेय ने बताया कि घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इधर, सूत्रों के मुताबिक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार में थी, जिस कारण यह हादसा हुआ है.

यह भी पढ़िएः अश्लीलता का आरोप लगने के बाद कॉलेज क्लर्क ने कर ली आत्महत्या, मचा हड़कंप

Trending news