हंसी-मजाक में हुआ विवाद तो गार्डों के बीच चली गोली, एक गार्ड घायल
Advertisement

हंसी-मजाक में हुआ विवाद तो गार्डों के बीच चली गोली, एक गार्ड घायल

जानकारी के मुताबिक, घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. इस संबंध में चकिया थाना के थानाध्यक्ष ने कहा कि थर्मल कॉलोनी में सुरक्षाकर्मियों के बीच हंसी मजाक और मामूली कहासुनी में फायरिंग की घटना हुई है जिसमें एक सुरक्षा गार्ड घायल है. 

हंसी-मजाक में हुआ विवाद तो गार्डों के बीच चली गोली, एक गार्ड घायल

बेगूसराय: बेगूसराय में बरौनी थर्मल कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड के बीच मामूली हंसी मजाक में फायरिंग हो गई जिससे एक सुरक्षा गार्ड गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के बरौनी थर्मल कॉलोनी की है. बताया जाता है कि रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी 40 वर्षीय कृष्ण मुरारी थर्मल कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड का काम करता है. कहा जा रहा है कि शनिवार की रात ड्यूटी के दौरान एक अन्य सुरक्षाकर्मी से हंसी मजाक चल रहा था इसी हसी मजाक में कहासुनी हुई और उलझने पर गोली चल गई जिससे कृष्ण मुरारी को कमर के पास गोली लग गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
जानकारी के मुताबिक, घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. इस संबंध में चकिया थाना के थानाध्यक्ष ने कहा कि थर्मल कॉलोनी में सुरक्षाकर्मियों के बीच हंसी मजाक और मामूली कहासुनी में फायरिंग की घटना हुई है जिसमें एक सुरक्षा गार्ड घायल है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल घायल के द्वारा अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है. घायल के द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं देने के कारण पुलिस भी अभी कुछ भी कहने से बच रही है तो दूसरी तरफ घायल के परिजनों के द्वारा भी अभी किसी तरह की बात सामने नहीं आ रही है.

नालंदा में जमीन विवाद में चली गोलियां
नालंदा: नालंदा के  भागबीघा ओपी क्षेत्र के एक गांव से भी फायरिंग की खबर आई है. यहां  जमीन को लेकर पहले से चले आ रहे विवाद में कहासुनी के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. जिससे एक युवक को गोली लग गई. घटना के संबंध में घायल के परिजन राहुल ने बताया कि मुखिया जी के द्वारा विवादित गली में मिट्टी भराई का काम चल रहा था इसी को लेकर दोनों पक्ष के लोगों बीच कहासुनी हुई फिर विवाद बढ़ा और एक पक्ष के लोगों ने निजी ज़मीन पर मिट्टी गिराने के आरोप दूसरे पक्ष पर गोली चला दिया. जिससे एक युवक सुजीत कुमार पिता कलेंद्र यादव (14) के बाएं हाथ में गोली लग गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. 

यह भी पढ़िएः Bihar: समस्तीपुर में आर्थिक तंगी की वजह से एक ही परिवार के पांच सदस्यों ने फंदे से झूलकर की खुदखुशी

Trending news