पटना :  भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन गायक टूनटून यादव को आपने भोजपुरी कार्यक्रमों के मंच पर खूब देखा होगा. साथ ही टूनटून यादव के गाने भी यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाते रहते हैं. टूनटून यादव के गानों को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी कि उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर हंगामा करते रहते हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज की मल्लिका नेहा राज के आवाज के दीवानों की संख्या भी यहां करोड़ों में है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में नेहा राज और टूनटून यादव का इस भरी गर्मी में एक गाना 'मैंगो के जूस ल' लोगों के अंदर के स्वाद को बढ़ा रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर लोग सच में आम के स्वाद को इस गर्मी में महसूस कर पा रहे हैं. गाने के बोल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. साथ ही इस गाने में टूनटून यादव और नेहा राज की आवाज भी लोगों को भी पसंद आ रही है. इस गाने का वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 



नेहा राज और टूनटून यादव के इस सुपरहिट गाने 'मैंगो के जूस ल' के बोल सुनील सागर ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस गाने की रिकॉर्डिंग अनिल यादव कालका स्टूडियो आरा में हुई है. 


ये भी पढ़ें- लेडी सिंघम लुक में अक्षरा सिंह की अदाओं का छाया जलवा, गाने का व्यूज 400 मिलियन के पार 


नेहा राज और टूनटून यादव के इस सुपरहिट गाने 'मैंगो के जूस ल'  के वीडियो को टूनटून यादव के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस वीडियो को यहीं रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 53,765 से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.