बांका: Crime: बांका के कटोरिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से एक-दूसरे पर प्रहार किया. जमीन  के लिए हुए इस विवाद में महिला सहित 8 लोग जख्मी हो गए. मारपीट में घायल लोगों को प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल कटोरिया में भर्ती कराया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों पक्षों ने दर्ज कराई प्राथमिकी
मामले को लेकर कटोरिया थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी पुलिस बल के साथ अस्पताल परिसर पहुंचकर दोनों पक्षों का जांच पड़ताल किया. मामले को लेकर दोनों पक्षों ने कटोरिया थाना मे अलग-अलग आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें प्रथम पक्ष के नरेश यादव उम्र 50 वर्ष, अजवलाल यादव 52 वर्ष, बिरजू यादव 45 वर्ष, जामुन यादव 50 वर्ष एवं रेखा देवी 37 वर्ष शामिल है. जबकि दूसरे पक्ष के दिनेश यादव 60 वर्ष, रामदेव यादव 25 वर्ष एवं हेमंत यादव 30 वर्ष शामिल है. 


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार का नाम सुनकर भड़के आरसीपी सिंह, कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मैं रामचंद्र हूं


जनता दरबार में मामला लंबित
बता दें कि दोनों पक्ष एक ही वंशज के हैं. बिहार सरकार की जमीन पर दावेदारी को लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था और दोनों पक्षों की ओर से जनता दरबार में मामला लंबित है. नरेश यादव ने बताया दिनेश यादव, रामदेव यादव एवं हेमंत यादव ने अपनी जमीन बेच दी है जिसके बाज उनके पास अब कोई जमीन नहीं बचा है. प्रथम पक्ष के लोगों के पास जमीन बचा हुआ है जो आज तक उन्होंने नहीं बेचा है. द्वितीय पक्ष के लोग अब हमारे जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं जिसको लेकर जनता दरबार में मामला लंबित है. खेती का दिन है अपने हिस्से की जमीन को जोतने के दौरान विपक्षी लोगों ने मारपीट कर हमसे जमीन से छिनना चाहता है.