Bihar Politics: नीतीश कुमार का नाम सुनकर भड़के आरसीपी सिंह, कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मैं रामचंद्र हूं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1235050

Bihar Politics: नीतीश कुमार का नाम सुनकर भड़के आरसीपी सिंह, कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मैं रामचंद्र हूं

RCP Singh: केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बीते रविवार एक निजी कार्यक्रम में जमुई पहुंचे. इस दौरान आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं किसी का हनुमान नहीं, मैं रामचंद्र हूं.

Bihar Politics: नीतीश कुमार का नाम सुनकर भड़के आरसीपी सिंह, कहा- मैं किसी का हनुमान नहीं, मैं रामचंद्र हूं

जमुई: RCP Singh: केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बीते रविवार एक निजी कार्यक्रम में जमुई पहुंचे. इस दौरान आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं किसी का हनुमान नहीं, मैं रामचंद्र हूं. इसके अलावा उन्होंने जदयू पार्टी में अपनी भूमिका को लेकर भी बात की.

मैं किसी का हनुमान नहीं
दरअसल मीडिया कर्मी ने उनसे पूछा कि जैसे चिराग पासवान पीएम मोदी के हनुमान कहे जाते हैं और आप नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते है क्या आपको भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हनुमान कहा जा सकता है. आरसीपी सिंह ने इस सवाल का  जवाब देते हुए कहा मैं कभी किसी का हनुमान नहीं रहा. इसे सुधार लें. बाकी मैं किसी के बारे में क्यों कुछ कहूंगा. मैं एक आम आदमी हूं. 

जिसने भेजा उसी से जवाब लें 
मीडिया कर्मी ने जब उनसे कहा कि आप जदयू के आधार माने जाते रहे हैं तो इस जवाब देते हुए उन्होंने साफ किया कि मैं नहीं जानता मैं किसी संगठन का आधार नहीं, मैं सिर्फ आम आदमी हूं. इसके बाद पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि सीएम नीतीश कुमार से इतनी बेरुखी क्यों तो उन्होंने कहा कि यह तो आप जानते होंगे मैं नहीं जानता. इसके बाद पत्रकारों पर आक्रोश जताते हुए उन्होंने कहा कि यह सवाल जो अप पूछ रहे हैं ऐसा पूछने के लिए आपको जिसने भी भेजा है उसी से जवाब ले लें.

ये भी पढ़ें- Bihar politics: अग्निपथ स्कीम को लेकर राबड़ी देवी ने उठाई ये बड़ी मांग, कहा-केंद्र करें जल्द से जल्द पूरा

पटना वाला बंगला मेरा नहीं
पत्रकारों जब आरसीपी सिंह से जब एनडीए उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू के नामांकन के दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ललन सिंह को तरजीह दिए जाने के बारे में पूछा तब उन्होंने कहा मैं यहां किसी और काम से आया हूं इसके बार में मुझे कोई जानकारी नहीं है और मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं. इसके अलावा पटना में बंगला खाली कराने वाले सवाल पर उन्होंने कहा वो मेरा नहीं था.

Trending news