सुशांत केस: महाराष्ट्र के HM के बयान पर BJP-JDU ने जताया एतराज, कहा...
Advertisement

सुशांत केस: महाराष्ट्र के HM के बयान पर BJP-JDU ने जताया एतराज, कहा...

राजीव रंजन ने कहा कि, सुशांत की मौत के मामले में जिस तरीके से पुलिस ने काम किया है, अब तक उससे हम लोग संतुष्ट नहीं हैं. यदि उनके परिजन इस जांच से आहत नहीं होते तो, पटना में प्राथमिकी दर्ज नहीं होती.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की सीबीआई (CBI) जांच होगी.

पटना: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की सीबीआई (CBI) जांच होगी या नहीं, इस सवाल का जवाब भविष्य के गर्भ में है. लेकिन इससे पर सियासत बिहार से लेकर दिल्ली तक गर्म है. इस बीच, बुधवार को महाराष्ट के गृहमंत्री ने सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच से इंकार कर दिया है.

इस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि, महाराष्ट्र के गृह मंत्री के बयान से निराशा और पीड़ा भी हुई है. जिस तरह से उन्होंने सपाट बयान देकर यह कहा कि, इसकी सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. लेकिन राज्य की पुलिस ने पिछले 42 दिनों में कोई ठोस जांच नहीं किया है.

राजीव रंजन ने कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जिस तरीके से पुलिस ने काम किया है, अब तक उससे हम लोग संतुष्ट नहीं हैं. यदि उनके परिजन इस जांच से आहत नहीं होते तो, पटना में प्राथमिकी दर्ज नहीं होती. यह साख और विश्वसनीयता का प्रश्न है. इसलिए महाराष्ट्र सरकार को इसे गंभीरता से लेनी चाहिए, जांच तार्किक परिणति तक पहुंचे, इसकी मॉनिटरिंग महाराष्ट्र के गृह मंत्री को खुद करनी चाहिए.

वहीं, बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि, मुंबई पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर 40 दिनों से गोल-गोल घुमाया है. बिहार पुलिस के आपराधिक धाराओं के साथ जांच से उम्मीद बंधी है. एक तरफ महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच से इंकार करती है तो वहीं, शक्ति सिंह गोहिल सही जांच और न्याय के लिए आश्वस्त कर रहे हैं. गोहिल बिहार कांग्रेस के प्रभारी है, बिहार की जनता के प्रभारी न बने.

बीजेपी नेता ने कहा कि, बिहार की एक फीसदी जनता को इस मामले में मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है. क्या कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना बॉलीवुड माफियाओं से रिश्ते निभा रही है. इस पूरे मामले में कुछ लोग आईवॉश करके मिसलीड करना चाहते हैं.

इधर, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, सुशांत सिंह मामले को लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री क्यों सीबीआई जांच से इंकार कर रहे हैं. कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ है, उनके परिवार और हम लोगों में को जो शक है, उस पर इस कदम से मुहर लग रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को इस पर दबाव बनाना चाहिए कि, सीबीआई जांच हो यह बिहार के लोगों की भावना है.