PC मिश्रा के बयान पर BJP-JDU का हमला, कहा-नालंदा ही नहीं पूरे बिहार में हुआ है विकास

नीरज कुमार ने कहा कि, नीतीश कुमार की सरकार में गांव की एक-एक सड़क का विकास हुआ है, जो काम नालंदा में हुआ है, वही काम बिहार के अन्य जिलों में हुआ है.

PC मिश्रा के बयान पर BJP-JDU का हमला, कहा-नालंदा ही नहीं पूरे बिहार में हुआ है विकास
जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि, पहले प्रेमचंद्र मिश्रा यह बताएं कि उनके गांव में विकास किसने किया है. (फाइल फोटो)

पटना: कांग्रेस (Congress) के विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा के बयान पर सियासी संग्राम मच गया है. जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि, पहले प्रेमचंद्र मिश्रा यह बताएं कि उनके गांव में जो विकास हुआ है, वह कौन किया है. 55 साल का जो कांग्रेस का राज था, उस समय उनके ब्लॉक तक सड़के बनी थी या बिजली उनके गांव तक पहुंचा था या कोई विकास हुआ था. एक भी वह प्रारूप पेश कर दें

नीरज कुमार ने कहा कि, नीतीश कुमार की सरकार में गांव की एक-एक सड़क का विकास हुआ है, जो काम नालंदा में हुआ है, वही काम बिहार के अन्य जिलों में हुआ है. वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता नवल यादव ने प्रेमचंद मिश्रा के बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा.

बीजेपी नेता ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी को पहले अपने आंख का इलाज करवा लेना चाहिए. नीतीश कुमार और एनडीए (NDA) की सरकार पूरे बिहार में राज्य का नक्शा बदल दिया है. सड़क का जाल पूरे बिहार में बना है. विकास पूरे बिहार में हुआ है. छोटे और ऊंचे लोग छोटी-छोटी बातों को करते रहते हैं.

नवल यादव ने कहा कि, नीतीश कुमार के राज में जिस तरह से बिहार का विकास हुआ है. इससे पहले कोई भी मुख्यमंत्री बिहार के विकास के लिए इस तरह सोचा भी नहीं होगा. दरअसल, प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने केवल नालंदा में विकास किया है.