बिहार BJP प्रदेश अध्यक्ष ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- वो भारत को इटली बनाना चाहते हैं
Advertisement

बिहार BJP प्रदेश अध्यक्ष ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- वो भारत को इटली बनाना चाहते हैं

संजय जायसवाल ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट के बीच कांग्रेस के नेता गैरजिम्मेदारी के साथ झूठ और दुष्प्रचार को हवा दे रहे हैं,

 संजय जायसवाल ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट के बीच कांग्रेस के नेता जिस गैरजिम्मेवारी के साथ झूठ और दुष्प्रचार को हवा दे रहे हैं, उससे साफ़ पता चलता है कि यह कोरोना के खिलाफ चल रहे जंग को पटरी से उतारना चाहते हैं. इनके आचरण से पता चल रहा है कि भारत में कोरोना का धीमा प्रसार इनके गले नहीं उतर रहा है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मंशा है कि भारत की स्थिति इटली या अमेरिका सरीखी हो जाए, जहां भारत के मुकाबले काफी कम आबादी और उच्च संसाधनों के बावजूद स्थिति नारकीय बनी हुई है.

उन्होंने साथ ही कहा कि भारत में कोरोना पर लगा यह कंट्रोल कांग्रेस की परेशानी का सबब बना हुआ है. यही कारण है कि इनके नेता जनसेवा को छोड़ ऐसे सारे कामों में लगे हुए हैं, जिससे कोरोना से खिलाफ चल रही लड़ाई कमज़ोर हो और इन्हें अपने युवराज को कुर्सी पर बैठाने में मदद मिले.

डॉ जायसवाल ने ये भी कहा कि 2014 में सत्ता छिनने के बाद से ही कांग्रेस के नेता बौखलाए हुए हैं. इसी बौखलाहट में इनके नेताओं ने हर उस काम का विरोध किया है, जिससे देश और समाज को फायदा मिलने की उम्मीद थी. 

आपको बता दें कि बिहार में कोरोना के मामले बढ़कर 700 पार हो चुके हैं. वहीं, यह संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. सिर्फ रविवार को बिहार में 84 मामले सामने आए वहीं, सोमवार को अब तक संक्रमण के 18 मामले सामने आ चुके हैं.