झारखंड: BJP ने चुनाव की हार पर किया मंथन, JMM बोली- जनता ने इन्हें नकारा
Advertisement

झारखंड: BJP ने चुनाव की हार पर किया मंथन, JMM बोली- जनता ने इन्हें नकारा

प्रदेश महामंत्री और सांसद सुनील सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव की समीक्षा हर स्तर पर करते हैं, जीत-हार बीजेपी में दोनों सामूहिक होता है. 

बीजेपी ने हार पर मंथन किया. (तस्वीर साभार-@dasraghubar)

रांची: झारखंड बीजेपी कार्यालय में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार पर समीक्षा हुई. इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और सूबे के संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह भी मौजूद रहे. इसमें सूबे में नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति पर भी चर्चा हुई.

जानकारी के मुताबिक, 25 जनवरी से सूबे में नए सिरे से बूथ स्तर से मंडल स्तर तक गठन होगा, उसके बाद जिला अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति होगी. बैठक में ये भी तय हुआ सूबे में पार्टी को बड़ी भूमिका निभानी है.
 
बैठक के बाद प्रदेश महामंत्री और सांसद सुनील सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव की समीक्षा हर स्तर पर करते हैं, जीत-हार बीजेपी में दोनों सामूहिक होता है. उन्होंने कहा कि हम लोग विधानसभा चुनाव में पराजित हुए हैं, लेकिन विपक्ष के दृष्टिकोण से हमारी भूमिका सकारात्मक होगी. हम चुनाव जरुर हारे हैं पर जनता का समर्थन हमारे साथ हैं.

बीजेपी नेता ने कहा कि हमारे खिलाफ संयुक्त महागठबंधन को 52 लाख वोट मिले, जबकि हमें 50 लाख वोट मिला है. हमारे हौसले पस्त नहीं हुए हैं. हम उन्हीं हौसलों से जनता के बीच संघर्ष करेगें.

वहीं, जेएमएम ने बीजेपी की समीक्षा बैठक पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी की शर्मनाक हार हुई है. यहां के लोगों ने बीजेपी को नकार दिया है, अब अंदरुनी समीक्षा कर लें, कारण खोज लें और खोजना भी चाहिए.