बिहार: मानव श्रृंखला को लेकर CM नीतीश पर बरसे लालू, बीजेपी ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar626368

बिहार: मानव श्रृंखला को लेकर CM नीतीश पर बरसे लालू, बीजेपी ने किया पलटवार

लालू यादव के ट्वीट पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने जवाब देते हुए कहा कि लालू यादव अपने बेटे को स्थापित करने के लिए ट्वीटर के माध्यम से राजनीति के मैदान में उतरे हैं. लालू यादव यादव समझ चुके हैं कि तेजस्वी यादव फेल हो चुके हैं. महागठबंधन में तेजस्वी यादव को कोई स्वीकार नहीं कर रहा है.

मानव श्रृंखला को लेकर नीतीश पर बरसे लालू यादव. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है. पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने इस बार नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली अभियान के तहत 19 जनवरी को बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला पर निशाना साधा है.

लालू यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली को लेकर बनाए जा रहे मानव श्रृंखला पर पिछले दिनों तंज कसते हुए कहा कि ग़रीब का 24500 करोड़ “छल छीजन घड़ियाली" के नाम पर लूटा और अब करोड़ों मानव श्रृंखला के नाम पर लूट रहे हैं. आम नागरिक के धन की बर्बादी व नौटंकी की यह पराकाष्ठा है. उन्होंने आगे लिखा कि बाढ़ राहत मे कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव श्रृंखला का फोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मंगवाए हैं

लालू यादव के ट्वीट पर बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने जवाब देते हुए कहा कि लालू यादव अपने बेटे को स्थापित करने के लिए ट्वीटर के माध्यम से राजनीति के मैदान में उतरे हैं. लालू यादव यादव समझ चुके हैं कि तेजस्वी यादव फेल हो चुके हैं. महागठबंधन में तेजस्वी यादव को कोई स्वीकार नहीं कर रहा है. लालू यादव हताश हैं क्योंकि आरजेडी के लोग भी मानव श्रृंखला में शामिल हो रहे हैं.

वहीं RLSP के प्रवक्ता अभिषेक झा ने भी लालू यादव और सुशील मोदी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के पास कोई काम नहीं है. बिहार की छवि को खराब किया और अब लालू यादव की बातों को काटने के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव जनसरोकार के मुद्दे उठाते हैं. लालू यादव की बात सही है सिर्फ फोटो और गिनीज बुक में नाम लिखवाने के लिए ये मानव श्रृंखला किया जा रहा है.