close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छपरा मॉब लिंचिंग पर बोले सीपी ठाकुर, 'लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए'

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि यह ऑउट ऑफ एक्साइटमेंट का नतीजा है. चोर को पकड़ने के बाद उसकी हत्या नहीं करनी चाहिए थी.

छपरा मॉब लिंचिंग पर बोले सीपी ठाकुर, 'लोगों को कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए'
छपरा मॉब लिंचिंग पर सीपी ठाकुर ने बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में मॉब लिंचिंग का मामला गरमा गया है. छपरा में मवेशी चोरी के दौरान तीन कथित चोरों की लोगों ने पिटाई कर जान ले ली. अब इस मामले में सियासत भी तेज हो गई है. वहीं, बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने भी छपरा मॉब लिंचिंग मामले में कहा है कि यह गलत है. लोगों को हत्या नहीं करनी चाहिए थी. चोरों को थोड़ा बहुत मारना चाहिए था.

बीजेपी नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि यह ऑउट ऑफ एक्साइटमेंट का नतीजा है. चोर को पकड़ने के बाद उसकी हत्या नहीं करनी चाहिए थी. जानवर की चोरी को लेकर चोरों को थोड़ा बहुत मारना चाहिए था. लेकिन लोगों ने ज्यादा मार दिया. यह सही नहीं किया गया है. लोगों को कानून हाथ में नहीं लेनी चाहिए थी. उसे पुलिस के हवाले करना चाहिए था.

गौरतलब है कि छपरा के बनियापुर थाना क्षेत्र के नंदलाल टोला में कथित रूप से चोरी करने आए चोरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद तीनों चोरों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि दो चोरों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. जबकि तीसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची बनियापुर पुलिस, जलालपुर थाना, इसुआपुर थाना, सदर डीएसपी ने पहुचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.