बिहार: बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- 'हमारी पार्टी के लिए नीतीश को छोड़नी चाहिए CM की कुर्सी'

बीजेपी नेता संजय पासवान ने कहा कि अब नीतीश कुमार को सीएम की गद्दी बीजेपी के लिए छोड़ देना चाहिए तो वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि बीजेपी अब पहले की तरह कमज़ोर नहीं बल्कि मजबूत हो चुकी है.  

 बिहार: बीजेपी का बड़ा बयान, कहा- 'हमारी पार्टी के लिए नीतीश को छोड़नी चाहिए CM की कुर्सी'
बीजेपी नेताओं के बयानबाजी ने जेडीयू को सकते में डाल दिया है.

पटना: बिहार में बीजेपी नेताओं के बयान ने एक बार फिर राजनीति गर्म कर दी है. बीजेपी नेता संजय पासवान ने कहा है कि अब नीतीश कुमार को सीएम की गद्दी बीजेपी के लिए छोड़ देना चाहिए तो वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने कहा कि बीजेपी अब पहले की तरह कमजोर नहीं बल्कि मजबूत हो चुकी है.  

बीजेपी नेताओं के बयानबाजी ने जेडीयू को सकते में डाल दिया है. बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि उनके पास सबसे  ताकतवर पीएम नरेंद्र मोदी है और देश में  सबसे मजबूत पार्टी बीजेपी है.  राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने कहा कि जो कोई पीएम नहीं कर सका वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया. कश्मीर के मसले पर पीएम मोदी ने जो फैसला लिया उससे उनका कद और बढ़ गया है.

 

नरेंद्र मोदी को हर जाति के लोग पसंद करते हैं.  लिहाजा बिहार के विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नाम को आगे रखना चाहिए इससे पार्टी को फायदा होगा.  हालांकि उन्होंने कहा बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के अकेले लड़ने पर विचार नहीं हुआ है.    

लेकिन विरोधी पार्टी आरजेडी का कहना है बीजेपी के नेता सोच समझ कर बयान दे रहे हैं.  आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि बीजेपी सोची समझी राजनीति के तहत बयान दे रही है. विजय प्रकाश  ने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी के बीच नेतृत्व को लेकर लड़ाई शुरू हो गई है.  

बीजेपी के सीनियर नेताओं  के बयान से जेडीयू बैकफुट पर दिख रही है. जब से जेडीयू के तरफ नीतीश कुमार का पोस्टर लगाया गया ये बीजेपी नेताओं को रास नहीं आ रहा है. बीजेपी में इस मुद्दे को लेकर चर्चाएं भी है लेकिन खुलकर कोई बोलना नहीं चाहता. विधानसभा चुनाव से एक साल पहले ही इस तरह की चर्चाएं बिहार की राजनीति में एक नई बहस शुरू कर दी है.