बिहार: BJP नेता ने सोनिया गांधी पर दर्ज कराई FIR, कहा- भ्रम फैला रही कांग्रेस

बीजेपी नेता ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी पीएम केयर फंड पर सवाल खड़े कर लोगों में अविश्वास पैदा कर रही है और देश मे फुट डालने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि, यह कांग्रेस पार्टी की पुरानी नीति रही है.

बिहार: BJP नेता ने सोनिया गांधी पर दर्ज कराई FIR, कहा- भ्रम फैला रही कांग्रेस
सोनिया गांधी के खिलाफ बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है. (फाइल फोटो)

पटना: कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज हो गया है. सोनिया गांधी के खिलाफ बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने कंकड़बाग थाने में केस दर्ज कराया है.

सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 504, 505 (1) बी, 505 (2) के तहत मामला दर्ज हुआ है. बता दें कि, कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से, प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) के लेकर कुछ आरोप लगाए गए थे. इसके बाद, बीजेपी नेता ने सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

वहीं, एफआईआर (FIR) करने वाले बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने कहा है कि, कांग्रेस की तरफ से भ्रम फैलाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पूरे देश को साथ लेकर चल रहे हैं. पीएम केअर फंड के जरिए कोई भी शख्स छोटी सी छोटी सहायता कर सकता है.

बीजेपी नेता ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी पीएम केयर फंड पर सवाल खड़े कर लोगों में अविश्वास पैदा कर रही है और देश मे फुट डालने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि, यह कांग्रेस पार्टी की पुरानी नीति रही है. बता दें कि, 11 मई को कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया था, 'बीजेपी की हर योजना की तरह पीएम केयर्स फंड में भी गोपनीयता बरकरार रखी जा रही है. क्या पीएम केयर्स फंड में चंदा देने वाले देशवासियों को इसके उपयोग के बारे में जानकारी नहीं होना चाहिए?'

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में लिखा गया, ' पीएम केयर्स नाम से ही स्पष्ट हो रहा है कि, ये फंड जनता का नहीं प्रधानमंत्री की केयर के लिए बनाया गया है. अगर बीजेपी सरकार में जनता की केयर करने की इच्छाशक्ति होती तो सड़कों पर प्रवासी मजदूरों के लंबे काफिले ना होते.'