रांची: BJYM नेता ने कराई FIR, कहा- कांग्रेस नेता के ट्वीट से हिंदुओं की भावना को पहुंचा ठेस

बीजेपी युवा मोर्चा रांची जिला अध्यक्ष सूर्य प्रभात ने अरगोड़ा थाने में एक आवेदन देकर एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह कांग्रेस प्रवक्ता कुमार राजा के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराया हैं.

रांची: BJYM नेता ने कराई FIR, कहा- कांग्रेस नेता के ट्वीट से हिंदुओं की भावना को पहुंचा ठेस
बीजेपी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कांग्रेस नेता के खिलाफ एफआईआर कराया.

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के अंतिम चरण में राजनीतिक गतिविधियों के साथ अमर्यादित बयानों की भी बौछार देखने को मिली. कभी मंच से तो कभी सोशल साइड से अमर्यादित बयान को लेकर नेता चर्चा में रह रहे हैं.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा मोर्चा ने रांची के अरगोड़ा थाना पहुंचकर कांग्रेस (Congress) प्रवक्ता कुमार राजा पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के रांची जिला अध्यक्ष सूर्य प्रभात ने अरगोड़ा थाने में एक आवेदन देकर एनएसयूआई (NSUI) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह कांग्रेस प्रवक्ता कुमार राजा के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराया हैं.

इस एफआईआर में कहा गया है कि कुमार राजा ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदू देवी-देवताओं के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट किया हैं. इससे हिंदुओं के भावनाओं को ठेस पहुंचा है. इसलिए कड़ी कार्रवाई की जाए.

वहीं, अरगोड़ा में आवेदन देने के बाद रांची पुलिस भी जांच में जुट गई है. एएसपी हटिया का कहना है की मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल टि्वटर अकाउंट सहित कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है. जिसके बाद मामले की जांच कर उचित कारवाई की जाएगी.