close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP-JDU की दोस्ती पर सवाल करने वाली RJD पहले अपनी पार्टी बचाए : मंगल पांडेय

जेडीयू से के मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले पर बयान दे दिया है तो कुछ बाकी नहीं बचता है.

BJP-JDU की दोस्ती पर सवाल करने वाली RJD पहले अपनी पार्टी बचाए : मंगल पांडेय
मंगल पांडेय का बीजेपी पर हमला. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के झारखंड और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पाण्डेय ने महागठबंधन पर जमकर हमला बोले है. उन्होंने कहा कि जो लोड जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और बीजेपी की दोस्ती पर सवाल खड़ा करने वाले लोग पहले अपना कुनबा बचाएं. उन्होंने कहा कि गठबंधन तो छोड़िए वहां तो राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के ही कई टुकड़े होने वाले हैं. 

झारखंड की जीत पर मंगल पाण्डेय ने कहा कि किसी को हो या न हो, लेकिन मुझे इस रिजल्ट की उम्मीद थी. मंगल पांडेय ने कहा कि मुझे लग रहा था कि हम जरूर जीतेंगे. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हम दुमका भी जीते, जो आज तक नहीं जीते थए.

जेडीयू से के मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले पर बयान दे दिया है तो कुछ बाकी नहीं बचता है. उन्होंने दोहराया कि बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन मजबूत है.

ज्ञात हो कि नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि हम कम से कम ऐसा प्रतिनिधित्व चाहते हैं जो हमारी जवाबदेही को स्पष्ट करे. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि लगातार बैठकों का दौर चला. हमने अपनी तमाम बातों से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया.

उन्होंने कहा कि हमने साफ तौर पर कह दिया था कि अगर हिस्सेदारी देनी है तो बेहतर तरीके से दीजिए या फिर छोड़ दीजिए. नीतीश कुमार के बयान के बाद हंगामा मच गया. इसके बाद वह नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन चले गए.