झारखंड चुनाव: हजारीबाग पहुंचे ओम माथुर, कहा- 'राज्य में BJP की बनेगी पूर्व बहुमत की सरकार'

झारखंड बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज हजारीबाग पहुंचे. दरअसल ओम माथुर हजारीबाग के झंडा चौक स्थित बीजेपी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान ओम माथुर ने मीडिया से बातचीत भी की और बीजेपी के 'अबकी बार 65 पार' के नारे को फिर से दोहराया. 

झारखंड चुनाव: हजारीबाग पहुंचे ओम माथुर, कहा- 'राज्य में BJP की बनेगी पूर्व बहुमत की सरकार'
ओम माथुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी का लक्ष्य 65 से ज्यादा सीटों का है.

रांची: झारखंड बीजेपी के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज हजारीबाग पहुंचे. दरअसल ओम माथुर हजारीबाग के झंडा चौक स्थित बीजेपी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान ओम माथुर ने मीडिया से बातचीत भी की और बीजेपी के 'अबकी बार 65 पार' के नारे को फिर से दोहराया. 

ओम माथुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी का लक्ष्य 65 से ज्यादा सीटों का है जिसे हम साफ तौर पर सच होते भी देख सकते हैं. साथ ही उन्होनें कहा कि पिछली बार जब अस्थाई सरकार नहीं थी तब भी बीजेपी की स्थिती राज्य में काफी मजबूत थी और अब जबकि राज्य में बीजेपी ने पिछले पांच साल में राज्य को एक स्थिर सरकार दी है तो साफ तौर पर भारतीय जनता पार्टी की स्थिती राज्य में काफी मजबूत है.

साथ ही ओम माथुर ने कहा कि बीजेपी ने राज्य को स्थिर सरकार देने के साथ-साथ तमाम सुविधाएं और योजनाएं भी दी हैं. इसका लाभ पार्टी को होना तय है.ओम माथुर ने टिकट बंटवारे में बीजेपी के कार्यकर्ताओं में भीतरघात की संभावनाओं पर कहा कि शुरुआती दौर में ऐसी समस्याएं आती हैं लेकिन चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा सच्चा कार्यकर्ता अपने संगठन के प्रति वफादारी साबित करेगा. 

उन्होंने कहा कि हम हजारीबाग के सभी विधानसभा सीटों को जीतने में कामयाब होंगे और झारखंड में हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.
Preeti Negi, News Desk