close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका गांधी को लेकर BJP के मंत्री बोले, 'खूबसूरत चेहरे पर वोट नहीं मिलते'

प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि वह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उसके अलावा उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है.

प्रियंका गांधी को लेकर BJP के मंत्री बोले, 'खूबसूरत चेहरे पर वोट नहीं मिलते'
बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया बयान. (तस्वीर- ANI)

पटना : बिहार सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि खूबसूरत चेहरों के बदौलत वोट नहीं मिलते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इससे भी बढ़कर तथ्य यह है कि प्रियंका, रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिन पर जमीन घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है.

हाल ही में कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी बनीं प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर उन्होंने कहा कि वह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उसके अलावा उनकी कोई राजनीतिक उपलब्धि नहीं है.

वहीं, इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस को यूपी में सपा-बसपा गठबंधन ने दरकिनार कर दिया. इसी के दबाव में प्रियंका गांधी को महासचिव बनाने का निर्णय लिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह राबर्ट वाड्रा के प्रतिनिधि के तौर पर राजनीति में आ रही हैं. इससे वाड्रा के मामले को प्रकाश में लाने में मदद मिलेगी. सुशील मोदी ने कहा, 'अगर भाजपा विरोधी वोटों में विभाजन होता है, तो भाजपा के अलावा और किसे फायदा होगा.'

प्रियंका गांधी वाड्रा को महासचिव बनाये जाने को लेकर पर चुटकी लेते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को कहा था कि उनका (प्रियंका) व्यक्तित्व संगठन में ‘और बड़ी भूमिका’ का हकदार था. प्रसाद ने कहा था, 'प्रियंका जी महासचिव बनी हैं, मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं. चूंकि यह परिवार का मसला है, तो इस तरह के पद अस्वभाविक नहीं हैं. मैं केवल यह कहना चाहता हूं कि उन्हें केवल पूर्वी उत्तर प्रदेश में सीमित भूमिका क्यों दी गई? वास्तव में उनका व्यक्तित्व बड़ी भूमिका का हकदार था.'