पटना के कारोबारी की हत्या के बाद, लॉ एंड ऑडर्र पर BJP नेता का बिहार सरकार पर हमला
Advertisement

पटना के कारोबारी की हत्या के बाद, लॉ एंड ऑडर्र पर BJP नेता का बिहार सरकार पर हमला

राजधानी पटना के रहने वाले बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या के बाद फिर से बिहार में लॉ एंड ऑडर्र को लेकर पक्ष और विपक्ष नेताओं की सियासत शुरू हो गई है.

बीजेपी एमएलसी सचिदानंन्द राय ने बिहार सरकार पर हमला बोला है.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या बदमाशों ने कर दी है. हालांकि हत्या में किसका हाथ है अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है. लेकिन बताया जा राह है कि यह रंगदारी का मामला है. वहीं, अपराधियों के आधुनिक हथियार के इस्तेमाल की बात भी सामने आई है. अब इस हत्या के बाद फिर से बिहार में लॉ एंड ऑडर्र को लेकर पक्ष और विपक्ष नेताओं की सियासत शुरू हो गई है. वहीं, बीजेपी नेता ने ही नीतीश सरकार के विधि व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

नीतीश सरकार में हाल के कुछ समय से लॉ एंड ऑडर्र को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. कुछ समय से बिहार में कई बड़ी हत्याएं हुई हैं. वहीं, अपराधियों के अत्याधुनिक हतियारों के इस्तेमाल भी सबसे बड़ी सिर दर्द बनी हुई है. वहीं, गुरुवार को पटना के बड़े कारोबारी गुंजन खेमका की अपराधियों ने हत्या कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने एके-47 से उनकी हत्या की है.

हालांकि पुलिस ने हथियार को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है. लेकिन हमले से आशंका जताई जा रही है कि अत्याधुनिक हथियार का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, गुंजन खेमका की हत्या के बाद प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है. सभी के निशाने पर अब नीतीश सरकार की विधि व्यवस्था है.

वहीं, सबसे अहम बात यह है कि बीजेपी नेता ने ही नीतीश सरकार के लॉ एंड ऑडर्र पर सवाल खड़ा कर दिया है. बीजेपी के एमएलसी सचिदानंन्द राय ने पटना के कारोबारी की हत्या पर नीतीश सरकार की ही निंदा की है. उन्होंने कहा है कि बिहार पूरी तरह से जल रहा है.

सचिदानंन्द राय ने कहा कि लालू के राज को जंगल राज कहा जा रहा था तो फिर इस राज को क्या कहेंगे. हर दिन बिहार में कोई न कोई घटनाएं हो रही है. यह बिल्कुल ही एक जंगल राज है. इसे मैं जंगल राज ही कहूंगा. सचिदानंन्द यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि हम पार्टी के नेताओं से आग्रह करूंगा की जेडीयू की सरकार से हमें अलग हो जाना चाहिए.

आपको बता दें कि गुरुवार को पटना के कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या गांधी सेतु हाईवे के पास कर दी गई. अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि वह पटना से हाजीपुर अपनी फैक्ट्री जा रहे थे. तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि गुंजन खेमका राजेंद्र नगर स्थित मगध हॉस्पिटल के मालिक हैं. हाजीपुर में उनकी दो फैक्ट्रियां है. साथ ही पटना में उनके कई दवा दुकान भी है. उनका संबंध बीजेपी पार्टी से भी था. और बड़े कारोबारियों में उनका नाम लिया जाता है.