कोरोना पीडितों के लिए BJP MP ने बढ़ाया मदद का हाथ, सासंद निधि से दिए 50 लाख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar657885

कोरोना पीडितों के लिए BJP MP ने बढ़ाया मदद का हाथ, सासंद निधि से दिए 50 लाख

कोरोना वायरस से बचाव एवं इससे पीड़ितों के इलाज के लिए कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने अपने सांसद निधि से जिला प्रशासन को 50 लाख रुपए की सहायता राशि विमुक्त करने की अनुशंसा की है.

कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने अपने सांसद निधि से जिला प्रशासन को 50 लाख रुपए की सहायता राशि विमुक्त करने की अनुशंसा की है.

कोडरमा: पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से जूझ रहा है. इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से कई एहतियातन कदम उठाए जा रहे हैं. इस बीच, कोरोना वायरस से बचाव एवं इससे पीड़ितों के इलाज के लिए कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने अपने सांसद निधि से जिला प्रशासन को 50 लाख रुपए की सहायता राशि विमुक्त करने की अनुशंसा की है.

इसमें गिरिडीह जिला के लिए 25 लाख, कोडरमा जिला के लिए 15 लाख और हजारीबाग जिला के लिए 10 लाख रुपए की व्यवस्था है. साथ ही उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर इस महामारी की रोकथाम के लिए और राशि की व्यवस्था की जाएगी.

अन्नपूर्णा देवी ने साथ ही राज्य और देश की जनता से आग्रह किया है कि, केंद्र और राज्य की सरकार जो भी कोविड 19 (COVID-19) को लेकर कदम उठा रही है, उसका पूरा समर्थन करें. उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आग्रह पर देश की जनता ने जनता कर्फ्यू के दौरान मजबूती दिखाई है, वह अभी जारी रखना है.

सासंद ने आगे कहा कि संयम और सावधानी से हम इस महामारी का मुकाबला कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रहने में मदद करें.

बता दें कि कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी का असर भारत में भी पड़ा है. इससे बचाव एंव इसके संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार लगातार एहतियातन कदम उठा रही हैं. इसी के तहत विभिन्न राज्यों के साथ ही बिहार एंव झारखंड में भी 31 मार्च तक लाकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है.

इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी चीजें प्रंतिबंधित रहेंगी. साथ ही रेलवे ने 31 मार्च तक ट्रेनों के परिचालन पर भी रोक लगा दी है.