close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमर्यादित बयान को लेकर गुस्से में BJP सांसद रमा देवी, आजम खान से मांगा इस्तीफा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रमा देवी ने कहा कि माफी मांगने के बजाय आजम खान का सदन छोड़कर चले जाना उनकी मंशा को साफ जाहिर करता है.

अमर्यादित बयान को लेकर गुस्से में BJP सांसद रमा देवी, आजम खान से मांगा इस्तीफा
रमा देवी ने की आजम खान के इस्तीफे की मांग.

नई दिल्ली/पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रमा देवी ने आज यानी शुक्रवार को कहा कि आज तक सदन में इस तरह की हरकत कभी नहीं हुई थी. माफी मांगने के बजाय आजम खान का सदन छोड़कर चले जाना उनकी मंशा को साफ जाहिर करता है. उन्होंने कहा कि पहली बार संसद आए हैं. उन्हें संसद की गरिमा का बिल्कुल ख़्याल नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं सीधे तौर पर लोकसभा अध्यक्ष से उनकी बर्खास्तगी की मांग करूंगी.

रमा देवी ने कहा कि कल यानी गुरुवार को भी उनसे माफ़ी मांगने की मांग की गई थी. माफी मांगने के बजाय वह सदन छोड़कर चले गये. इससे जाहिर होता है कि उन्होंने औरतों की इज्जत करना कभी सिखा ही नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा कि आजम खान कम से कम सदन की गरिमा का तो ख्याल रखते, जे कि सभी सदस्यों की पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि कल की घटना भुलाए नहीं भूली जा सकती है. 

रमा देवी ने कहा कि जिस तरीकी से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने लोकसभा की मर्यादा को तार-तार किया है उससे एक बात तो साप हो जाती है कि औरतों की इज्जत करना उन्होंने बिल्कुल नहीं सीखा है. शिवहर सांसद ने कहा कि आज वह लोकसभा अध्यक्ष से मिलकर आजम खान की बर्खास्तगी की मांग करेंगी. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस तरह की घटना को बढ़ावा नहीं मिलनी चाहिए.

आज रमा देवी काफी गुस्से में दिख रहीं थीं. उन्होंने कहा कि आजम खान इससे पहले भी कई मौकों पर औरतों के खिलाफ अमर्यादित टिपण्णी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि स्पीकर से मिलकर मैं अपनी बात रखूंगी. या तो आजम खान मुझसे माफी मांगे नहीं तो उनकी बर्खास्तगी से कम कोई बात नहीं करनी है. ऐसे लोगों को सजा मिलनी बहुत जरूरी है.

लाइव टीवी देखें-: