झारखंड उपचुनाव में जुबानी जंग तेज, BJP ने कांग्रेस उम्मीदवार की शिक्षा पर उठाए सवाल

महागठबंधन प्रत्याशी ने विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि वे शिक्षा की बात कर रहे हैं. लेकिन वह नहीं जानते कि हमारी शिक्षा क्या है.

झारखंड उपचुनाव में जुबानी जंग तेज, BJP ने कांग्रेस उम्मीदवार की शिक्षा पर उठाए सवाल
झारखंड उपचुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग तेज है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृत्युंजय मिश्रा/बोकारो: बेरमो उपचुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है. बात जन मुद्दों से लेकर अब शिक्षा और पढ़ाई तक आ पहुंची है. कोई मैट्रिक पर सवाल उठा रहा है तो कोई नॉन मैट्रिक पर. ऐसे में एनडीए के प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल ने महागठबंधन उम्मीदवार के नॉन मैट्रिक शिक्षा पर सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा कि काश वे अपने पिता के सपनों को पूरा कर पाते और अपनी पढ़ाई पूरी कर लेते.

वहीं, दूसरी ओर महागठबंधन प्रत्याशी ने विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि वे शिक्षा की बात कर रहे हैं. लेकिन वह नहीं जानते कि हमारी शिक्षा क्या है. उन्होंने विरोधियों पर पलटवार करते हुए खुला चैलेंज दे डाला है और कहा कि सामने बैठकर सवाल-जवाब करके देखें ले, अगर शिक्षा में किसी भी मायने में कम रहे तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा.

दोनों प्रत्याशियों के जुबानी जंग से बेरमो विधानसभा उपचुनाव में गर्माहट बढ़ गई है. जनता 3 तारीख के इंतजार में है. काबिल कौन है यह 10 तारीख को पता चल पाएगा. लेकिन जनता अभी खामोश है और प्रत्याशियों के जुबानी जंग का खूब लुफ्त उठा रही है.