झारखंड चुनाव: BJP के दिग्गजों के नाम रहा रविवार, अलग-अलग जगहों पर की सभाएं

रविवार को झारखंड में बीजेपी के कई बड़े चेहरों ने चुनावी दौरे किए. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बीजेपी झारखंड प्रभारी ओम माथुर ने अलग-अलग जगहों पर चुनावी हुंकार भरी. 

झारखंड चुनाव: BJP के दिग्गजों के नाम रहा रविवार, अलग-अलग जगहों पर की सभाएं
रविवार को झारखंड में बीजेपी के कई बड़े चेहरों ने चुनावी दौरे किए.

रांची: बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने झारखंड चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है. रविवार को झारखंड में बीजेपी के कई बड़े चेहरों ने चुनावी दौरे किए. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, बीजेपी झारखंड प्रभारी ओम माथुर ने अलग-अलग जगहों पर चुनावी हुंकार भरी. 

वहीं, भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन भी आज झारखंड के रण में जोर लगाते दिखे.अपने अंदाज में रवि किशन ने गाना गाकर चुनाव प्रचार किया. 

रविवार को झारखंड के रण में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने धुआंधार प्रचार किया. गढ़वा के रमना में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हुंकार भरी. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल के बहाने विपक्ष को घेरा और साथ ही साथ सर्जिकल स्ट्राइक और अनुच्छेद 370 का जिक्र करने से नहीं चूके.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को पलामू में पांडू प्रखंड के ब्लॉक मैदान में भी गरजे. यहां उन्होंने विश्रामपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी के पक्ष में प्रचार किया.

वहीं, बीजेपी के झारखंड प्रभारी ओम माथुर ने धनबाद में चुनावी रैली की. यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी राज सिन्हा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. पलामू में छतरपुर प्रखंड के हाई स्कूल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी पुष्पा देवी के लिए वोट मांगे.

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन ने मनिका विधानसभा क्षेत्र के महुवाडाड में जनसभा की. इस दौरान उन्होंने गीत गाकर भी लोगों को रिझाने की कोशिश की. रवि किशन ने कहा पीएम मोदी ने जो कहा वो कर दिखाया. 

बीजेपी झारखंड विधानसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है इसलिए हर दिन बीजेपी के बड़े चेहरे बैक टू बैक रैलियां कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि 25 नवंबर को खुद पीएम मोदी भी चुनाव प्रचार करने रांची आ रहे हैं.