close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : कांग्रेस अध्यक्ष के इस्तीफे पर BJP का तंज, प्रतुल शाहदेव बोले- हावी है वंशवाद

अजय ने कांग्रेस के सभी वरीय नेताओं पर अपने बेटे-बेटियों को टिकट दिलाने के लिए दबाव डालने की बात कही है.

झारखंड : कांग्रेस अध्यक्ष के इस्तीफे पर BJP का तंज, प्रतुल शाहदेव बोले- हावी है वंशवाद
बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है.

रांची : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि डॉ अजय कुमार ने अपने इस्तीफा पत्र से प्रदेश कांग्रेस की कलई खोल दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी शुरू से कहती आयी है कि कांग्रेस में भाई भतीजावाद सभी स्तर पर सिर चढ़कर बोलता है. डॉक्टर अजय की चिट्ठी ने इस बात पर मुहर लगा दी है.

अजय ने कांग्रेस के सभी वरीय नेताओं पर अपने बेटे-बेटियों को टिकट दिलाने के लिए दबाव डालने की बात कही है. यह पूरा प्रकरण स्पष्ट दिखाता है कि कांग्रेस में आम कार्यकर्ता और पार्टी का झंडा उठाने वालों की कोई पूछ नहीं है. सभी अपने बेटे-बेटियों को विधानसभा का टिकट दिलाने के लिए पैरवी कर रहे हैं.

प्रतुल ने कहा कि जब प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर ऐसा आरोप लगा रहा हो तो कांग्रेस के भीतरखाने की स्थिति स्पष्ट हो जाती है. कांग्रेस में केंद्र में गांधी परिवार और राज्य इकाइयों में बड़े नेताओं के बेटे-बेटियों की नेतागिरी ही चमकती है.

वहीं, डॉक्टर अजय का इस्तीफे देने के बाद कांग्रेस नेता राजेश ठाकुर ने कहा कि यह दुखद खबर है. अचानक इस्तीफे की खबर आई है. झारखंड कांग्रेस के अच्छे अध्यक्ष और पूरी शिद्दत के साथ चुनाव में उनकी हिस्सेदारी रही है. अभी चुनाव आना है. ऐसे समय में उनका इस्तीफा देना एक चिंता का विषय है. पार्टी अपने स्तर से चुनाव की तैयारी कर रही है, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बीजेपी पर तंज कसते हुए राजेश ठाकुर ने कहा कि नैतिकता के आधार पर उनके अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ को ही इस्तीफा दे देना चाहिए था.

लाइव टीवी देखें-: