close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP ने तेजस्वी यादव को बताया 'कच्चा खिलाड़ी', विजय सिन्हा बोले- डूब चुकी है नैया

बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री और बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कहा है कि तेजस्वी यादव राजनीति में अभी बहुत कच्चा खिलाड़ी हैं. 

BJP ने तेजस्वी यादव को बताया 'कच्चा खिलाड़ी', विजय सिन्हा बोले- डूब चुकी है नैया
BJP का तेजस्वी यादव पर हमला. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार में मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की है. आरजेडी का सदस्यता अभियान सुर्खियों में है. वजह है पार्टी सुप्रीमो और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का इस कार्यक्रम से नदारद रहना. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए उन्हें राजनीति का कच्चा खिलाड़ी बताया है.

बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री और बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कहा है कि तेजस्वी यादव राजनीति में अभी बहुत कच्चा खिलाड़ी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आरजेडी में कई परिपक्व नेता हैं.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष पद का मतलब नहीं जानते हैं. साथ ही कई नेताओं के एनडीए के संपर्क में होने का दावा भी किया. विजय सिन्हा ने कहा कि आरजेडी की नैया डूब चुकी है.

ज्ञात हो कि आरजेडी ने शुक्रवार को इस अभियान की शुरुआत के लिए एक कार्यक्रम रखा था, जिसमें तेजस्वी यादव के पहुंचने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. यहां तक की इस अभियान की शुरुआत कार्यक्रम में लालू परिवार से कोई भी नहीं पहुंचा. राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव भी नदारद रहे.

तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से सक्रिय राजनीति से दूर हैं. अब तो पार्टी के नेता भी सवाल खड़ा करने लगे हैं. कई अवसरों पर उनकी अनुपस्थिती पर वरिष्ठ नेता से लेकर कार्यकर्ता तक सवाल खड़ा कर चुके हैं. 

लाइव टीवी देखें-: