तेजस्वी ने BJP पर लगाया मौत के जश्न का आरोप, तो पार्टी ने बताई RJD नेता की योग्यता
Advertisement

तेजस्वी ने BJP पर लगाया मौत के जश्न का आरोप, तो पार्टी ने बताई RJD नेता की योग्यता

बीजेपी नेता ने कहा कि, वो (तेजस्वी) क्या जानेंगे राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में क्या दायित्व होता है. इन लोगों को बीजेपी के कार्यकर्ताओं से जलन हो रहा है.

तेजस्वी ने BJP पर लगाया मौत के जश्न का आरोप, तो पार्टी ने बताई RJD नेता की योग्यता. (फाइल फोटो)

रांची: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर बीजेपी ने निशाना साधा है. झारखंड के चतरा से बीजेपी सांसद और प्रदेश महामंत्री सुनील सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि, हम जश्न नहीं कर रहे हैं, एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता के रुप में लोकशिक्षण हमारा दायित्व है और हम उसी दायित्व को निभा रहे हैं.

तेजस्वी ने कोरोना में SOP का पालन किया?
बीजेपी सांसद ने कहा कि, एक कंटोनमेंट जोन से दूसरे जोन तक तेजस्वी की यात्रा होती है. क्या उन्होंने कोरोना के एसओपी  का पालन किया? लेकिन हम लोग ये सवाल इसलिए नहीं उठते हैं क्योंकि, हम जानते हैं कि उनके पिता का जन्मदिन था, वो भावना से जुड़ा था.

'तेजस्वी की राजनीति में क्या योग्यता'
सुनील सिंह ने कहा कि, जिनके घर शीशे के होते हैं, उन्हें दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारना चाहिए. तेजस्वी की क्या योग्यता है राजनीति में सिवाय इसके कि, वो एक पूर्व सीएम रहे माता-पिता के संतान हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि, वो क्या जानेंगे राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में क्या दायित्व होता है. इन लोगों को बीजेपी के कार्यकर्ताओं से जलन हो रहा है.

'मौत का जश्न मना रही BJP'
उन्होंने कहा कि, हम सभी ने अपने कार्यकर्ता भाव का निर्वाह किया है. आज कोरोना महामारी में जनता के साथ खड़ा होना, जनता को प्रशिक्षित करना, आत्मनिर्भर बनाने के रास्ते बताना, ये लोक शिक्षण का काम है. दरअसल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कोरोना काल के दौरान बीजेपी (BJP) के वर्चुअल रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि, बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, जो मौतों पर जश्न कर रही है. उन्होंने कहा कि, जब भयावह स्थिति हो रही तो, बीजेपी चुनाव प्रचार कर रही है.

'BJP को सत्ता का भूख मिटाना है'
तेजस्वी ने कहा कि, मौत का क्या कारण है, लोगों को रोजगार कैसे दिलाएंगे, इस पर बात नहीं हो रही है. लोगों को सत्ता का भूख मिटाना है, गरीब का भूख नहीं मिटाना है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का जो दावा करती है, वह मौतों पर जश्न मना रही है.