संजय जयसवाल के बयान पर RJD ने कहा- धन के बल पर चुनाव जीतना चाहती है BJP
Advertisement

संजय जयसवाल के बयान पर RJD ने कहा- धन के बल पर चुनाव जीतना चाहती है BJP

बिहार बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के वायरल वीडियो पर सियासत गर्मा गई है. विपक्ष ने संजय जयसवाल के बयान पर निशाना साधा है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि ईसी किशनगंज का चुनाव रद्द करे

पटना: बिहार बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के वायरल वीडियो पर सियासत गर्मा गई है. विपक्ष ने संजय जयसवाल के बयान पर निशाना साधा है.

आरजेडी (RJD)  के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि यह मामला भले ही सामने आ गया है, लेकिन बीजेपी धन का पहले से ही चुनाव जीतने में उपयोग करती है.

उन्होंने कहा कि वो निर्वाचन आयोग (EC) से अनुरोध करेंगे कि किशनगंज का चुनाव स्थगित कर फिर से कराया जाए. वहीं, कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि वीडियो अपने आप में चुनाव आयोग के प्रावधानों का उल्लंघन करता है.

उन्होंने मांग किया की चुनाव आयोग इस पर पर ठोस कार्रवाई करे. बीजेपी ने विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता नवल यादव ने कहा है कि चुनाव हुआ ही नहीं तो, स्थगित कहां से होगा.

नवल ने कहा कि यह लोग चुनाव हारने वाले हैं इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. जयसवाल के बयान को लेकर यादव ने कहा कि अभी उन्होंने वीडियो नहीं देखा है.

आपको बता दें कि एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सजंय जयसवाल किशनगंज उपचुनाव बीजेपी उम्मीदवार स्वीटी सिंह के समर्थन में बैठक कर रहे थे.

वीड़ियो में वह अपने कार्यकर्ताओं से वोटिंग के दिन व्यापारियों को 500-500 रुपए देने को कह रहे थे. इसके बाद संजय जयसवाल और स्वीटी सिंह के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का मामला दर्ज किया गया.