रांची: मनीष तिवारी ने रघुवर सरकार को घेरा, कहा- मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही BJP

Jharkhand assembly election 2019: कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी को मुद्दे को भटकाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि झारखंड का जो चुनाव है वो बुनियादी मुद्दों पर लड़ा जाए.

रांची: मनीष तिवारी ने रघुवर सरकार को घेरा, कहा- मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही BJP
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं मनीष तिवारी.

रांची: झारखंड का सियासी पारा अभी काफी गर्म है. हर राजीनितिक पार्टी जनता के बीच जाकर वोट बटोरने की कोशिश कर रही हैं. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी अपने चरम पर है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व दूरसंचार मंत्री मनीष तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान मनीष तिवारी ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) सरकार को घेरा.

मनीष तिवारी ने कहा कि पिरखंड का जो चुनाव है वो बुनियादी मुद्दों पर लड़ना चाहिए. रघुवर दास (Raghubar Das) और बीजेपी को ये जवाब देना चाहिए कि झारखंड में कुपोषण क्यों है, झारखंड में भूखमरी से क्यों मर रहे हैं, झारखंड में औरतें सुरक्षित क्यों नहीं हैं. झारखंड में जो डैम बनते हैं वो 8 घंटे में कैसे बह जाते हैं. ये ऐसे कौन से विचित्र चूहे हैं जो पूरा डैम खा जाते हैं. इन सभी चीजों पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए.

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी को मुद्दे को भटकाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि झारखंड का जो चुनाव है वो बुनियादी मुद्दों पर लड़ा जाए. वहीं, एनआरसी (NRC)  के मुद्दे पर तिवारी ने कहा कि जब संसद में इस पर बहस होगी. कांग्रेस और बाकी पार्टियों का जो स्टैंड है वो स्पष्ट हो जाएगा.

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को जिस तरह से बुधवार को बेल मिली. उस पर मनीष तिवारी ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया. मनीष तिवारी ने कहा कि इससे बड़ी विडंबना क्या हो सकती है कि राजनीतिक द्वेष से प्रेरित होकर कांग्रेस के नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है. इन्हीं मंसूबे को अंजाम देते हुए 106 दिन जेल में बंद रखा गया.  

Anupama Kumari, News Desk