कटिहार की गंगा नदी में नौका उलटी, आठ के डूबने की आशंका
Advertisement

कटिहार की गंगा नदी में नौका उलटी, आठ के डूबने की आशंका

जिले के मनिहारी इलाके में गंगा नदी में क्षमता से अधिक लोगों को लेकर जा रही एक नौका के उलट जाने के कारण आठ लोगों के डूबने की आशंका है जबकि 20 अन्य तैर कर सुरक्षित बाहर निकल आए।अधिकारी ने बताया कि 20 लोग सुरक्षित तैर कर बाहर आ गये जबकि आठ अन्य लापता हो गये। स्थानीय गोताखोरों और एनडीआरएफ टीम को लापता लोगों की तलाश में लगाया गया है।

फाइल फोटो

कटिहार: जिले के मनिहारी इलाके में गंगा नदी में क्षमता से अधिक लोगों को लेकर जा रही एक नौका के उलट जाने के कारण आठ लोगों के डूबने की आशंका है जबकि 20 अन्य तैर कर सुरक्षित बाहर निकल आए।अधिकारी ने बताया कि 20 लोग सुरक्षित तैर कर बाहर आ गये जबकि आठ अन्य लापता हो गये। स्थानीय गोताखोरों और एनडीआरएफ टीम को लापता लोगों की तलाश में लगाया गया है।

उन्होंने बताया कि यह घटना सिंगल टोला के निकट कल उस समय हुयी जब खेतों में काम करके लोग नाव से वापस घर लौट रहे थे। नाव में क्षमता से अधिक लोग थे।

सुरक्षित तैर कर बाहर आने वाले बलदेव महतो और सतीश पासवान ने बताया कि छह लापता लोग नया टोला बाघमारा के रहने वाले हैं जबकि दो मंडल टोला के हैं।अधिकारी ने बताया कि घायलों का मनिहारी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार किया जा रहा है।