close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः भाई ने ही कर दी बहन और उसके पति की हत्या, शादी से था नाराज

जांच में खुलासा हुआ है कि राजकुमार व अनीता ने भागकर शादी की थी और अनीता का भाई श्याम उरांव इसे लेकर बहुत नाराज था. इसलिए उसने दोनों की हत्या करने के लिए साजिश रची.

झारखंडः भाई ने ही कर दी बहन और उसके पति की हत्या, शादी से था नाराज
भाई ने बहन और उसके पति की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांचीः झारखंड के रामगढ़ जिले में बीते महीने एक दंपति की हत्या के मामले में सोमवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. राजकुमार बेदिया व अनीता कुमारी का शव बासल पुलिस थाने के घाघरा टांगरी गांव से 23 जून को बरामद किया गया था. 

अनीता के परिवार द्वारा उसके गायब होने की शिकायत दर्ज कराने के दो दिन बाद ये शव बरामद हुए. परिवार का दावा था कि वह 17 जून से लापता थी.

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने कहा, "जांच में खुलासा हुआ है कि राजकुमार व अनीता ने भागकर शादी की थी और अनीता का भाई श्याम उरांव इसे लेकर बहुत नाराज था. इसलिए उसने दोनों की हत्या करने के लिए साजिश रची."

प्रभात कुमार ने संवाददाताओं से कहा, "उरांव ने राज कुमार को घाघरा टांगरी गांव के पास पहाड़ी के निकट बुलाया और उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी. बाद में उसने अपने चचेरे भाई और दो दोस्तों के साथ मिलकर अनीता की हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने दोनों शवों को केरोसिन छिड़क कर जलाने की कोशिश की."