मुजफ्फरपुर: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस भले ही सुशासन का दावा कर रही हो मगर बिहार में अपराधी खुलेआम अपराध को अंजाम देकर सारे दावों को खोखला साबित कर रहे हैं. महज 800 रुपए लूटने के क्रम में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने फिर से लूट के दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी है, जिससे व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई.


घटना मुजफ्फरपुर जिला के मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता की बताई गई है. दुकान से लौटने के क्रम में दो बाइक सवार अपरधियों ने व्यवसायी से 800 रुपए लूट कर गोली मार कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


व्यवसायी की पहचान जिला के सैदपुरा के रहने वाले कंचन साह के बेटे राज किशोर साह के रूप में की गई है. घटना के वक्त वह अपने छोटे बेटे के साथ दुकान बंद कर घर वापस लौट रहे थे. डीएसपी वेस्ट ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. प्रथम दृष्टया में घटना लूट के दौरान गोली मारने की प्रतीत हो रही है. पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.