आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरूद्ध यादव की दबंगई, टोल प्लाजा के कर्मियों से की मारपीट

टोल प्लाजा पर पूर्व विधायक की दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गई.

आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरूद्ध यादव की दबंगई, टोल प्लाजा के कर्मियों से की मारपीट
टोल प्लाजा पर आरजेडी के पूर्व विधायक ने मारपीट की है.

पटनाः पटना सिटी के दीदारगंज टोल प्लाजा पर नेता जी के दवंगई का मामला प्रकाश में आया है. टोल प्लाजा पर आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव ने अपने समर्थकों के साथ मारपीट की. टोल प्लाजा पर पूर्व विधायक की दबंगई सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं, फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज कराया गया है.

दरअसल, आरजेडी के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव अपने समर्थकों के साथ बिना टोल टैक्स दिए कई वाहनों को पार करा रहे थे. लेकिन टोल कर्मियों ने अपनी ड्यूटी निभाते हुए टोल टैक्स की मांग की. इस बात पर नेता जी भड़क गए और अपनी दबंगई दिखाते हुए टोल कर्मियों के साथ मारपीट और गाली गलौज कर दी.

यह पूरी वारदात सीसटीवी कैमरे में कैद हो गई. फुटेज में पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ टोल कर्मियों से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, मारपीट की घटना से आहत होकर टोल कर्मियों ने दबंग नेता के खिलाफ दीदारगंज थाना में मामला दर्ज कराया है. 

इस संबंध में मैनेजर संजीव कुमार का कहना था कि टोल टैक्सकर्मी अपनी डियूटी निभाते है. लेकिन दबंग नेता जी टोलटैक्स देने के बजाए मारपीट और गाली गलौज करते है. फिलहाल, दीदारगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर करवाई करने में जुटी है.