close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: गहना घर में चोरी का CCTV फुटेज आया सामने, लोगों को देख की अंदर फायरिंग

बालकनीनुमा गलियारे से लोग गुजरते हुए ताक-झांक करने लगे तब अपराधियों ने अंदर फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग भागने लगे. वहां मौजूद गार्ड भी आवाज सुनकर भागने लगा. 

रांची: गहना घर में चोरी का CCTV फुटेज आया सामने, लोगों को देख की अंदर फायरिंग
फायरिंग की आवाज सुनकर लोग भागने लगे.

रांची: झारखंड के रांची के गहना घर में लूटपाट के लिए हुई गोलीबारी मामले में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि पांचों अपराधी एक-एक कर आराम से दुकान में घुसे हैं और दुकान के बंद दरवाजे में लूटपाट की कोशिश की है. 

इस दौरान जब बालकनीनुमा गलियारे से लोग गुजरते हुए ताक-झांक करने लगे तब अपराधियों ने अंदर फायरिंग कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग भागने लगे. वहां मौजूद गार्ड भी आवाज सुनकर भागने लगा. 

चौंकाने वाली बात ये रही कि गार्ड के पास हथियार होने के वजूद कुछ नहीं किया. फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह का पता लगा लिया है और घटना को अंजाम देने के लिए कुख्यात उत्तम दास गिरोह का हाथ होने का पता चला है.

रांची पुलिस ने अपराधियों की तस्वीर वीडियो फुटेज बिहार के गया और औरंगाबाद पुलिस को भेजा था जिसके बाद बिहार पुलिस के अधिकारियों ने बाइक में बैठे सबसे पीछे हत्यार लहराने वाले अपराधी की पहचान उत्तम दास तौर पर की है. रांची पुलिस पूरे मामले पर बहुत जल्द खुलासा कर सकती है.