close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर गिरिराज सिंह के गांव में जश्न, जमकर हुई आतिशबाजी

लोगों ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह और गिरिराज सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए. एनडीए कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी. लोगों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया.

कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर गिरिराज सिंह के गांव में जश्न, जमकर हुई आतिशबाजी
पद और गोपनीयता की शपथ लेते हुए गिरिराज सिंह. (तस्वीर- ANI)

लखीसराय : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह के पैतृक गांव बड़हिया में उन्हें केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किए जाने पर परिवार के सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. बेगूसराय लोकसभा सीट से भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद से गिरिराज सिंह का मंत्रीमंडल में शामिल होना पक्का माना जा रहा था.

जैसे ही गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल होने की सूचना लोगों को मिली कि उत्साहित एनडीए कार्यकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. ज्ञात हो कि गिरिराज सिंह बिहार से अकेले ऐसा मंत्री हैं जिनका इस सरकार में प्रमोशन हुआ है.

बड़हिया स्थित उनके पैतृक गांव में परिवार के सदस्यों के अलावा जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बासुकीनाथ सिंह, स्थानीय ग्रामीण मनोज सिंह, रौनक कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के प्रति गिरिराज सिंह को मंत्रीमंडल में शामिल करने के लिए आभार प्रकट किया.

इस दौरान लोगों ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह और गिरिराज सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए. एनडीए कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी. लोगों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया. इस मौके सैकड़ों कार्यकर्ता और परिवार के सदस्य मौजूद थे.

इससे पहले बेगूसराय में पीएम मोदी के मंत्रीमंडल में बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह को शामिल करने को लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर के नेतृत्व में शहर के काली स्थान मंदिर में कार्यकर्ताओं ने पहले पूजा अर्चना की उसके बाद ढोल बाजा के साथ जमकर आतिशबाजी की.