Chatra Crime: कार में बरामद हुई 65 पेटी मसालेदार 'BULLET', तस्कर हुए फरार
X

Chatra Crime: कार में बरामद हुई 65 पेटी मसालेदार 'BULLET', तस्कर हुए फरार

Chatra News: जब्त किए गए गाड़ी से 65 पेटी बुलेट कंपनी का देशी मसालेदार शराब बरामद किया गया है. हालांकि, इस दौरान शराब तस्कर और चालक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

Chatra Crime: कार में बरामद हुई 65 पेटी मसालेदार 'BULLET', तस्कर हुए फरार

Chatra: झारखंड के चतरा की इटखोरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पोस्ट आफिस के समीप से अवैध देशी शराब लदा Xylo कार जब्त किया है. जब्त किए गए गाड़ी से 65 पेटी बुलेट कंपनी का देशी मसालेदार शराब बरामद किया गया है. हालांकि, इस दौरान शराब तस्कर और चालक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध देशी मसालेदार शराब लदा जाइलो कार में भारी मात्रा में शराब तस्करी के लिए इटखोरी के रास्ते चतरा से बिहार भेजा जा रहा था. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरंजन कुमार मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम ने  सशस्त्र बल के जवानों के साथ पोस्ट आफिस के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया.

इसी दौरान मौके से जाइलो कार गुजरी. कार को देखते ही पुलिस ने उसका पीछा किया तो पकड़े जाने के डर से शराब तस्कर कार को छोड़कर फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस ने उक्त कार की तलाशी ली तो कार से 65 पेटी शराब बरामद की. जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी समेत शराब की खेप को अपने कब्जे में ले लिया.

वहीं, एसपी ने बताया कि सूचना मिली थी कि तस्करी के लिए बुलेट कंपनी का 65 कार्टून देशी शराब बिहार भेजा जा रहा है. यह शराब महिंद्रा जाइलो नंबर DN0 9E 2311 पर लदा था. इसी सूचना पर इटखोरी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान चतरा-चौपारण मुख्यपथ पोस्टऑफिस के समीप से अवैध शराब को जब्त किया गया. लेकिन शराब तस्कर भीड़ का फायदा उठाकर गाड़ी छोड़ भागने में सफल रहे.

शराब तस्कर वाहन चेकिंग अभियान को देखकर लगभग 200 मीटर पहले ही अपनी वाहन को खड़ा कर भाग गए. शराब तस्कर के भागने के पश्चात उक्त वाहन से 65 कार्टून देशी शराब को जब्त कर रात को ही पुलिस थाना ले आई है.

(इनपुट-यादवेंद्र सिंह)

Trending news