बिहारशरीफः बिहार के नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र में गुरुवार को कथित तौर पर विषाक्त भोजन खाने से एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई और परिवार के अन्य पांच सदस्य बीमार हो गए. बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एकंगरसराय के थाना प्रभारी दिनेश राज ने कहा कि रसलपुर गांव निवासी परमानंद रविदास के घर बुधवार को खाने में सब्जी-चावल बना था. इसमें से बची चावल-सब्जी को गुरुवार को भी परिवार के सभी सदस्यों ने खाया. खाना खाने के बाद ही सभी लोग पेट दर्द और उल्टी की शिकायत करने लगे. 


इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से सभी को एकंगरसराय के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. 


थाना प्रभारी ने बताया कि इलाज के दौरान परामानंद के पुत्र अंकित (5) की मौत हो गई, जबकि अन्य पांच लोगों का इलाज चल रहा है. 


पुलिस प्रथम दृष्टया मौत का कारण विषाक्त भोजन बता रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस मामले में अब परिजनों से पूछताछ कर रही है.


(इनपुटः आईएएनएस)