झारखंड: रांची में क्रिसमस की धूम, तरह-तरह के सामान से सज गए बाजार

 क्रिसमस का त्योहार 25 दिसंबर को मनाया जाएगा लेकिन इसकी धूम शहर में अभी से ही रांची में दिखाई देने लगी है. क्रिसमस के लिए बाजारों में गिफ्ट आइटम सज गए हैं. 

झारखंड: रांची में क्रिसमस की धूम, तरह-तरह के सामान से सज गए बाजार
क्रिसमस के लिए बाजारों में गिफ्ट आइटम सज गए हैं.

मनीष सिन्हा, रांची: राजधानी रांची में क्रिसमस की धूम दिख रही है. क्रिसमस का त्योहार 25 दिसंबर को मनाया जाएगा लेकिन इसकी धूम शहर में अभी से ही रांची में दिखाई देने लगी है. क्रिसमस के लिए बाजारों में गिफ्ट आइटम सज गए हैं. 

क्रिसमस पर घरों की सजावट से लेकर लोगों को गिफ्ट करने तक के लिए खरीदारी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा चॉकलेट, केक की क्रिसमस ट्री, सेंटा क्लॉज, सेंटा क्लॉज का मास्क, पेंसिल, स्टार आदि से बाजार सज गए हैं. क्रिसमस फेस्टिवल का मुख्य बाजार मैं खरीदारी जमकर चल रही है.

वहीं, खरीदारी करने आई महिला निर्मला ने बताया कि क्रिसमस को लेकर ज्यादा ही एक्साइटेड हूं. मैं रांची से बाहर रहती हूं और आज ही आई हूं. यहां का माहौल देखकर और ज्यादा ही एक्साइटेड हो गई हूं और सारा प्रिपरेशन चल रहा है और डेकोरेशन की शॉपिंग चल रही है. अभी बहुत कुछ करना है और बहुत ही एक्साइटेड हूं.

वहीं, एक और ग्राहक अंजलि ने बताया कि यहां पर हम लोग शॉपिंग के लिए आए हैं क्रिसमस ट्री के लिए और बहुत कुछ लेंगे. घर जाकर बहुत कुछ करने वाले हैं. रांची में क्रिसमस की धूम देखी जा रही है. दुकान भी तरह तरह के डेकोरेटिव आइटम से सज गए हैं. लोग केक से लेकर बैलून, रिबन, रंगबिरंगे पेपर से बाजार सज गए हैं.