झारखंडः रेलवे बुकिंग काउंटर से क्लर्क लाखों रुपये लेकर हुआ फरार
Advertisement

झारखंडः रेलवे बुकिंग काउंटर से क्लर्क लाखों रुपये लेकर हुआ फरार

हटिया रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर कार्यरत कमर्शियल क्लर्क ने लॉकर से लाखों रुपये लेकर फरार हो गया है. वहीं, यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. 

बुकिंग क्लर्क काउंटर से लाखो रुपये लेकर फरार हो गया.

मनीष/रांचीः झारखंड में स्थित हटिया रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर पर कार्यरत कमर्शियल क्लर्क ने लॉकर से लाखों रुपये लेकर फरार हो गया है. वहीं, यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

खबरों के मुताबिक, स्वराज बनर्जी नाम के कॉमर्शियल कर्लक ने लॉकर से 2 लाख 29 हजार 311 रुपए लेकर फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि सुबह जब हटिया बुकिंग काउंटर पर जिस रेलकर्मी की ड्यूटी थी उसने ड्यूटी पर आते ही देखा की लॉकर में रखे कैश कम हैं. जिसके बाद उसने तत्काल रेलवे अधिकारी को इस मामले की जानकारी दी.

जब शिकायत के बाद रेलवे अधिकारियों के निर्देश पर सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो मामले का खुलासा हुआ. हटिया रेलवे स्टेशन काउंटर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा था कि बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी पैसे को गिन रहा है.

वहीं, इस मामले पर आरपीएफ हटिया के ओसी अजय कुमार सिंह ने बताया की हटिया रेलवे स्टेशन में के स्टाफ में बुकिंग क्लर्क स्वराज बनर्जी 8 तारीख से लेकर 9 तारीख की सुबह तक ड्यूटी में था ड्यूटी के दौरान ही सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है. जिसमें उसने कैश सेफ को खोल कर पैसा निकाला और साथ ही अपना विंडो सेल का पैसा अपने बैग में रखते हुए दिखाई पड़ा रहा है.

गायब हुए 2 लाख 29 हजार 311 रुपए को लेकर चीफ बुकिंग सुपरवाइजर के द्वारा आरपीएफ थाने में लिखित शिकायत की गई है. जिसके आलोक में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है, साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. उससे 40 हजार रुपये बरामद किए गए हैं.