बिहार: कोचिंग संचालक कर रहा था अवैधी वसूली, छात्रों के विरोध करने पर किया कुछ ऐसा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar638448

बिहार: कोचिंग संचालक कर रहा था अवैधी वसूली, छात्रों के विरोध करने पर किया कुछ ऐसा...

सरकार द्वारा युवाओं को कुशल बनाने के लिए मुफ्त में ट्रेनिंग की व्यवस्था है, लेकिन संचालक द्वारा प्रति छात्र एक हजार रुपए की उगाही की गई.

कोचिंग संचालक ने छात्रों पर फायरिंग की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सासाराम: बिहार के सासाराम में एक कौशल विकास मिशन के कोचिंग संस्थान में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब कोचिंग संचालक ने छात्रों पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक छात्र घायल हो गया.

घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मशाला रोड स्थित कौशल विकास मिशन के कोचिंग की है. मामला अवैध उगाही का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, सरकार द्वारा युवाओं को कुशल बनाने के लिए मुफ्त में ट्रेनिंग की व्यवस्था है, लेकिन संचालक द्वारा प्रति छात्र एक हजार रुपए की उगाही की गई.

वहीं, छात्रों को जब पता चला कि यह पूरी तरह से निशुल्क है. इसके बाद छात्र अपना पैसा मांगने लगे, जिस पर आरोप है कि कोचिंग संचालक ने छात्रों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया तथा पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी.

इस घटना में एक छात्र के हाथ में गोली लग गई. वहीं, घटना के बाद छात्रों ने नगर थाना में कोचिंग संचालक पर एफआईआर दर्ज करवाया है. इधर, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

वहीं, छात्रों ने कहा कि उन लोगों ने कोचिंग संचालक की करतूत का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया है, लेकिन उनका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया गया.