close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विपक्ष को रास आ रहा है शत्रुघ्न सिन्हा का बगावती तेवर, कांग्रेस बोली- साहसी काम किया

कांग्रेस नेता ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के उन गिन-चुने नेताओं में शामिल हैं, जो सच बोलते हैं. 

विपक्ष को रास आ रहा है शत्रुघ्न सिन्हा का बगावती तेवर, कांग्रेस बोली- साहसी काम किया
शत्रुघ्न सिन्हा को मिला कांग्रेस-आरजेडी का समर्थन. (तस्वीर- Reuters)

पटना : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आयोजित विपक्ष की रैली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ जमकर हमला बोला. उनके बयान का राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस के नेताओं ने समर्थन किया है. कांग्रेस प्रवक्ता प्रेमचन्द्र मिश्रा ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने साहसी काम किया है. 

कांग्रेस नेता ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के उन गिन-चुने नेताओं में शामिल हैं, जो सच बोलते हैं. अगर बीजेपी उनपर अनुशासन का डंडा चलाती है, तो पार्टी को ही नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी की पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकाले.

ममता बनर्जी की रैली में बोले शत्रुघ्न सिन्हा, 'सच कहना बगावत है, तो हां मैं बागी हूं'

वहीं, आरजेडी ने भी शत्रुघ्न सिन्हा के बयान का समर्थन किया है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने जो बयान दिया है वो बात काफी पुरानी हो चुकी है. हम लगातार इन बातों को बोलते रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ही नहीं पूरे देश के लोग कह रहे हैं कि चौकीदार चोर है. बीजेपी को नैतिकता के आधार पर सरकार से इस्तीफा दे देनी चाहिए, क्योंकि उसके पीएम को पूरा देश जुमलेबाज और चोर कह रहा है. 

बिहार बीजेपी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बगावती बोल पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. बीजेपी नेता मंगल पाण्डेय ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बयान दिया है, तो वही इसपर कुछ बोल सकते हैं. इससे पहले नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पार्टी के प्रवक्ता राजीव प्रतार रूडी ने शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ अनुशात्मक कार्रवाई के संकेत दिए हैं.