close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिर्फ कांग्रेस और BJP ही देश चला सकती है, क्षेत्रीय दल नहीं : सदानंद सिंह

कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने कहा कि जनता इस बात को भली भांति समझ रही है कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस ही देश चला सकती है.

सिर्फ कांग्रेस और BJP ही देश चला सकती है, क्षेत्रीय दल नहीं : सदानंद सिंह
कांग्रेस नेता सदानंद सिंह का बड़ा बयान.

आशुतोष चंद्रा, पटना : महागंठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर पेंच फंसता ही जा रहा है. खरमास बीत चुका है, लेकिन अभी तक सीट बंटवारे पर फैसला नहीं हो सका है. वहीं, फंसे हुए मामले के बीच कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि क्षेत्रिय पार्टियां देश नहीं चला सकती हैं.

कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने कहा कि जनता इस बात को भली भांति समझ रही है कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस ही देश चला सकती है. साथ ही उन्होंने तीन फरवरी के बाद सीट शेयरिंग पर फैसला किए जाने के भी संकेत दिए हैं. 

महागठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला सुलझने की बजाय उलझता ही जा रहा है. यूपी में गठबंधन के बदले स्वरुप के बाद बिहार में भी सीट बंटवारे को लेकर प्रेशर पॉलटिक्स शुरु हो चुकी है. सीट शेयरिंग में सम्मानजनक हिस्सा मांगने वाली कांग्रेस ने कड़े तेवर दिखा दिए हैं. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने क्षेत्रीय दलों पर निशाना साधते हुए कहा है कि क्षेत्रीय दल देश नहीं चला सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि देश की जनता भी इस बात को समझती है कि सिर्फ दो ही दल देश चला सकते हैं, वो हैं कांग्रेस और बीजेपी.

मयावती और ममता बनर्जी के पीएम उम्मीदवारी पर सदानंद सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ही हमारे पीएम उम्मीदवार हैं और 2019 में राहुल गांधी ही पीएम बनेंगे.  

सीट शेयरिंग पर फैसला खरमास बीत जाने के बाद भी नहीं हो पाने पर सदानंद सिंह ने कहा है कि इसका फैसला राष्ट्रीय स्तर पर चल रहा होगा, लेकिन बिहार कांग्रेस का  ध्यान तीन फरवरी को पटना में होने वाली राहुल गांधी की रैली को लेकर है. बिहार कांग्रेस के नेता रैली को सफल बनाने में जुटे हैं. इसके बाद इस मामले पर चर्चा होगी.