कांग्रेस विधायक ने दी तेजस्वी यादव को नसीहत, कहा- घबराकर मैदान नहीं छोड़ना चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar544753

कांग्रेस विधायक ने दी तेजस्वी यादव को नसीहत, कहा- घबराकर मैदान नहीं छोड़ना चाहिए

कांग्रेस विधायक ने महागठबंधन को लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि आरजेडी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा), कांग्रेस और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) का गठबंधन लोकसभा चुनाव तक लिए ही था. 

कांग्रेस विधायक ने दी तेजस्वी यादव को नसीहत. (फाइल फोटो)

पटना : कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को नसीहत दी है. दुबे ने कहा कि हार और जीत लगी रहती है. कभी हार मिलती है तो कभी जीत. इससे घबराकर या परेशान होकर मैदान नहीं छोड़ना चाहिए. यह किसी राजनेता के लिए शुभ संकेत नहीं है.

कांग्रेस विधायक ने महागठबंधन को लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि आरजेडी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा), कांग्रेस और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) का गठबंधन लोकसभा चुनाव तक लिए ही था. अब विधानसभा चुनाव को देखते हुए क्या रणनीति बनती है अभी कहना मुश्किल है. ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव बीते कई दिनों से मीडिया के सामने नहीं आए हैं और न ही सोशल मीडिया में सक्रिए हैं.

कांग्रेस विधायक ने कहा कि विधानसभा सत्र से पहले पार्टी की सीएलपी की जब बैठक होगी तो उसमें नई रणनीति पर खुलासा होगा. हम विचार करेंगे कि विधानसभा सत्र में किस तरीके से अपनी बात रखेंगे और किन-किन मुद्दों पर आवाज उठाएंगे.

इस दौरान उन्होंने जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गठबंधन पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि पहले से अब रिश्तों में तल्खी आयी है. रिश्तों में तनाव है. कुछ भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि यह साफ तौर पर झलक रहा है कि आगे कुछ भी होने वाला है.

कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे ने कहा कि जो सीएलपी की जो आखिरी बैठक हुई थी, उसमें तमाम विधायकों और नेताओं ने साफ तौर पर कहा कि आगे आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी की मज़बूती के लिए कई ठोस और बड़े कदम उठाने की जरूरत है.