झारखंड चुनाव: CM योगी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राम मंदिर का विरोध करती रही पार्टी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार होती तो राम मंदिर का निर्माण संभव नहीं हो पाता. आज केंद्र और उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी की सरकार है. यही वजह है कि राम मंदिर का काम तेजी से संपन्न होगा. 

झारखंड चुनाव: CM योगी का कांग्रेस पर निशाना, कहा- राम मंदिर का विरोध करती रही पार्टी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ.

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा में चुनाव प्रचार करने में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने लोगों को राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए आमंत्रण दिया. उन्होंने कहा कि आप आए और एक-एक शिलाखंड को सजाएं.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि यह सिर्फ मंदिर नहीं, बल्कि भगवान राम के जन्मभूमि में बनने वाला राष्ट्र मंदिर है. यहां भारतवर्ष की आत्मा विराजमान करेगी. उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की वजह से संभव हो पाया है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस (Congress) की सरकार होती तो राम मंदिर का निर्माण संभव नहीं हो पाता. आज केंद्र और उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी (BJP) की सरकार है. यही वजह है कि राम मंदिर का काम तेजी से संपन्न होगा. 

उन्होंने कहा की देश में भ्रष्टाचार का कारण कांग्रेस है. साथ ही कांग्रेस ने देश में अराजकता फैलाई और राम मंदिर का विरोध करती रही. उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस को सत्ता में आना चाहिए.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई भी ऐसा दिन नहीं था जिस दिन जेएमएम (JMM), कांग्रेस (Congress) ओर आरजेडी (RJD) पर घोटालों का आरोप नहीं लगा हो.

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव अब अपने दौर में पहुंच गया है. पांचवें चरण के लिए 20 दिसंबर को राज्य की 16 सीटों पर वोटिंग होगी. वहीं, सभी 81 विधानसभा सीटों पर 23 दिसबंर को मतगणना होगी.