झारखंड चुनाव: कांग्रेस को हजारीबाग में लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता शिवलाल महतो ने दिया इस्तीफा

शिवलाल महतो ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस में अनुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई है साथ ही कांग्रेस कमेटी के सभी लोग गैर जिम्मेदार हैं.

झारखंड चुनाव: कांग्रेस को हजारीबाग में लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता शिवलाल महतो ने दिया इस्तीफा
शिवलाल महतो ने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय में हुए महासंग्राम को देखते हुए हजारीबाग कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिवलाल महतो ने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

शिवलाल महतो ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस में अनुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई है साथ ही कांग्रेस कमेटी के सभी लोग गैर जिम्मेदार हैं और लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव तक टिकट बेचने का काम किए हैं.

उन्होंने कहा कि आज आलम हजारीबाग में यह है कि जो कल तक पार्टी का कोई कार्यकर्ता भी नहीं था वह आज उम्मीदवार बना बैठा है जिसके कारण लोगों में और असंतुष्टि है. इन सारे माहौल के बीच अब रहना मुश्किल है इसलिए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं.

साथ ही उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में हर वह जगह जहां जो पार्टी कांग्रेस को हराने का काम करेगी हम उसके साथ है.

आपको बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेसियों ने कुछ कार्यकर्ताओं पर पार्टी में रहते हुए बीजेपी को समर्थन देने और बीजेपी के प्रत्याशी मनीष जायसवाल के साथ अंदरूनी तालुकात रखने का आरोप लगाया था. इसके बाद पूरा माहौल गाली गलौज का हो गया और बैठक उसकी भेंट चढ़ गई.