गढ़वा: वृद्ध महिला की हत्या मामले में 4 गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
Advertisement

गढ़वा: वृद्ध महिला की हत्या मामले में 4 गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

पुलिस ने घटना का उद्भेदन करते हुए बताया कि महिला की पीट-पीटकर हत्या नही हुई थी बल्कि चोट लगने के कारण वह जमीन पर गिर पड़ी थी.

वृद्ध महिला की हत्या मामले में 4 गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चंदन कश्यप/गढ़वा: झारखंड के गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के लखना गांव में बीते आठ अक्टूबर को एक वृद्ध महिला के पीट-पीटकर एक विशेष समुदाय द्वारा हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी गिरफ्तार अभियुक्त एक ही समुदाय के हैं.

दरअसल, लखना गांव में बच्चों के आपसी झगड़े को सुलझाने के लिए वृद्ध महिला गई हुई थी. लेकिन झगड़ा मिटाने के दौरान वृद्ध महिला को चोट लगी और वह गिर पड़ी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद जिले में इसे खूब सियासी रंग दिया गया. विपक्षी पार्टी द्वारा लगातार सरकार पर हमला किया जा रहा था. पुलिस ने घटना का उद्भेदन करते हुए बताया कि महिला की पीट-पीटकर हत्या नही हुई थी बल्कि चोट लगने के कारण वह जमीन पर गिर पड़ी थी, जिसके बाद वह घायल हो गई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमे मंगलवार को चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. एक अभियुक्त अभी फरार है, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.