RJD विधायक की बहन से छेड़छाड़ के बाद हत्या के दोषियों को उम्र कैद
Advertisement

RJD विधायक की बहन से छेड़छाड़ के बाद हत्या के दोषियों को उम्र कैद

बिहार स्थित भोजपुर जिले के बड़हरा के आरजेडी विधायक सरोज यादव की बहन के साथ छेड़छाड़ के बाद हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपियों को सजा सुनायी है. यह घटना दो साल पहले हुई थी. खबरों के अनुसार मंगलवार (24 अप्रैल) को एडीजे कोर्ट ने सभी तीन आरोपियों दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सुनायी है. 

आरजेडी विधायक की बहन के हत्या के मामले में दोषियों को कोर्ट ने सजा सुनायी है.

भोजपुरः बिहार स्थित भोजपुर जिले के बड़हरा के आरजेडी विधायक सरोज यादव की बहन के साथ छेड़छाड़ के बाद हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपियों को सजा सुनायी है. यह घटना दो साल पहले हुई थी. खबरों के अनुसार मंगलवार (24 अप्रैल) को एडीजे कोर्ट ने सभी तीन आरोपियों दोषी करार देते हुए उम्र कैद की सुनायी है. बता दें कि आरोपियों ने विधायक की बहन से छेड़छाड़ करने बाद उसपर हमला कर दिया था. उस वक्त आरजेडी सत्ता में थी. इस घटना के बाद पूरे बिहार में सियासी बवाल मचा था. बाद में आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर किया था.

  1. आरजेडी विधायक की बहन से छेड़छाड़ और हत्या का मामला
  2. कोर्ट ने तीन आरोपियों को दोषी करार दिया है
  3. तीनों आरोपियों को उम्र कैद की सजा सुनायी गई

गौरतलब है कि दो साल पहले विधायक सरोज यादव की बहन के साथ तीन आरोपियों ने ऑटो में छेड़खानी की थी और जब लड़की ने विरोध किया तो उसपर हमला किया गया. अपराधियों ने उसपर लोहे के रॉड से हमला किया था. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

अपराधी लड़की को ऑटो में छोडकर फरार हो गए थे. गंभीर रूप से घायल लड़की के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान विधायक की बहन की मौत हो गई. घटना के बाद विधायक ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क जाम किया था.

वहीं, घटना के बाद बिहार में सियासत शुरू हो गई थी. तीखी टिप्पणी की जा रही थी कि अगर विधायक की बहन ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित महसूस कर सकता है. घटना के बाद सरकार और पुलिस दोनों की आलोचना हुई थी. हालांकि कोर्ट ने दो साल बाद इस मामले में आरोपियों को सजा सुनायी है.