जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला जवान समेत 3 की हत्या, महकमे में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1268734

जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला जवान समेत 3 की हत्या, महकमे में मचा हड़कंप

झारखंड के जमशेदपुर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां पुलिस लाइन में ट्रिपल मर्डर की वारदात हो गई है. जिसके बाद यहां सनसनी फ़ैल गई है. 

 (फाइल फोटो)

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां पुलिस लाइन में ट्रिपल मर्डर की वारदात हो गई है. जिसके बाद यहां सनसनी फ़ैल गई है. जमशेदपुर पुलिस लाइन क्वाटर से महिला पुलिस जवान, 13 वर्षीय बेटी और वृद्ध मां का शव बरामद किया गया है. पुलिस ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन के एक स्टाफ क्वार्टर से महिला कांस्टेबल सविता रानी हेम्ब्रम, उनकी मां लाखिया हेम्ब्रम और बेटी गीता हेम्ब्रम का शव मिला है. जिसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. इस मामले की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रभात कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

इस हत्याकांड को लेकर एसएसपी प्रभात कुमार ने जानकारी देते कहा कि ये  प्रथम दृष्टया हत्या ही लग रही है. मौके पर फॉरेंसिक और फिंगरप्रिंट जांच टीम पहुंच चुकी है. वो अपने काम में लग गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांस्टेबल अपने घर से पिछले दो दिन से नहीं निकली है और घर बाहर से बंद रहा. जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि किसी ने उनकी हत्या कर दी है.

घटनास्थल से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है. लेकिन शरीर पर पाए गए चोट के निशान की वजह से हत्या से इंकार नहीं किया जा रहा है. वहीं मृतक महिला जवान की बहन ने बताया कि फोन न मिलने की वजह से वो उन हालचाल लेने आई थी. जिसके बाद उन्हें इस घटना की जानकारी मिली.

 

Trending news