Ara Accident News: बिहार के आरा जिले में शनिवार की शाम को एक भयानक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार समेत दो बच्चियां शामिल हैं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है. यह दुर्घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोहनिया-आरा एनएच पर हरिगांव बाजार के पास हुई थी. घटना स्थल पर मौजदू लोगों का कहना है कि बाइक ट्रक की चपेट में आ गई थी. इस हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बाद इसकी जानकारी जगदीशपुर थाने को सूचना मिली और पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कई कार्रवाई की. घटना के बाद ट्रक चालक ने अपने वाहन को छोड़कर मौके स फरार हो जाने का प्रयास किया है, लेकिन पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और आरोपी चालक को पड़ने में जुट गई है. साथ ही मरने वालों में बाइक चालक मनीष शर्मा, अंचल कुमारी और प्रिया कुमारी थे. इस हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग इस दुर्घटना का शिकार हो गए थे और ट्रक की चपेट में आने से उनकी जानें स्थान पर ही चली गईं. घटना की सूचना सुनकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी.


मृतक के पिता भृगुनाथ शर्मा ने बताया कि मनीष वापस अपने गांव इसाढ़ी लौट रहा था. घर पर आते समय मोहनिया-आरा एनएच पर हरिगांव बाजार के पास ट्रन के उससे रौंद दिया. जब तक उसके पास मदद पहुंचती तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना दी है.


पुलिस के अनुसार बता दें कि चालक इस हादसे के बाद अपना ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो रहा था. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. इस मामले में पुलिस हर स्तर पर जांच कर रही है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लिया है और घटना की पूरी जानकारी के लिए जांच शुरू कर दी. 


ये भी पढ़िए-  Money Plant Vastu: घर में मनी प्लांट लगाते समय न करें ये गलतियां, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान