नालंदाः Bihar Crime: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भागनबीघा ओपी थाना क्षेत्र के मोरा तालाब रेलवे लाइन के पास अज्ञात अपराधियों ने होटल व्यवसाय की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष और बीजेपी के वोटर चेतना महाअभियान के संयोजक के भाई सुनील सिंह उर्फ गब्बर सिंह के रूप में की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सोई अवस्था में अपराधियों ने सिर पर मारी गोली
दरअसल, गब्बर सिंह रोजाना की तरह अपने काम को खत्म कर अपना ही होटल में सो रहे थे. इसी दौरान देर रात 1:30 बजे तीन से चार की संख्या में ज्ञात प्रार्थी होटल के अंदर घुसकर गब्बर सिंह के सिर में गोली मार दी. गोलियों की आवाज को सुनकर होटल के अंदर अंदर सो रहे अन्य कर्मी के द्वारा जख्मी हालत में होटल व्यवसाय को बिहार शरीफ के रास्ते लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


यह भी पढ़ें- Bihar Education System: केके पाठक के बाद भी नहीं सुधर रही सरकारी स्कूलों की हालत, बेगूसराय के कन्या विद्यालय में बुनियादी सुविधाओं का अभाव


होटल व्यवसाय की गोली मारकर हत्या 
घटना के संबंध में मृतक होटल व्यवसायी के भाई मदन प्रसाद सिंह ने बताया कि पूर्व में होटल को लेकर बगल से ही विवाद चल रहा था. इस विवाद में होटल व्यवसाय गब्बर सिंह की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदस्यता भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.


इनपुट- ऋषिकेश कुमार 


यह भी पढ़ें- Begusarai: प्रेम-प्रसंग में हाई वोल्टेज ड्रामा, लड़की के घरवालों ने लड़के को जमकर पीटा


यह भी पढ़ें- Bihar: बक्सर से भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 गिरफ्तार, मधुबनी से दवा तस्कर धरे गए